राष्ट्रीय

दिग्विजय सिंह के बयान, कांग्रेस का विचार नहीं... राहुल गांधी

दिग्विजय सिंह के बयान, कांग्रेस का विचार नहीं... राहुल गांधी

एजेंसी 

नई दिल्ली : सर्जिकल स्ट्राइक पर दिग्गज कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का बयान पहले ही तूल पकड़ चुका है. अब आलम ये है कि कांग्रेस उनके इस बयान से अपना पल्ला झाड़ती नजर आ रही है. राहुल गांधी ने खुद अपने वरिष्ठ नेता के इस बयान प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वो इससे सहमत नहीं. राहुल ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने जो भी कहा वह कांग्रेस का विचार नहीं है. इससे कांग्रेस के ही वरिष्ठ नेता जयराम रमेश भी दिग्विजय सिंह के बयान को लेकर सफाई दे चुके हैं.

इसी मसले को लेकर दिग्गज कांग्रेसी नेता जयराम रमेश ने मीडिया पर जमकर बरसे. उन्होंने इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि जो कुछ कहा जाना था वह पहले ही कहा जा चुका है, और अब पीएम से सवाल पूछे जाने चाहिए. जयराम रमेश ने जम्मू-कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान मीडिया से कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक हंगामे से जुड़े सभी प्रश्नों का उत्तर उनकी पार्टी ने दिया है और मीडिया को इसकी आवश्यकता है कि पीएम से सवाल पूछे जाए.

बीजेपी रे वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने आज कहा कि ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस पार्टी के द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक पर बार-बार  सवाल खड़े करते हैं. उन्होंने कहा कि ये दिग्विजय सिंह वही हैं, जिन्होंने बाटला हाउस एनकाउंटर पर सवाल खड़े किए थे. मेरा सवाल राहुल गांधी से है आपके साथ जो लोग चल रहे हैं. वो देश तोड़ने में लगे है और आप चुप है क्यों? कभी आपने सोचा है आपके नेताओं के इस बयान से आतंक के आकाओं का मनोबल बढ़ता है. ये भारत जोड़ो यात्रा है , या भारत तोड़ो यात्रा है.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email