राष्ट्रीय

अब TRS विधायक के भाई की गुंडागर्दी, महिला अधिकारी को बेरहमी से पीटा

अब TRS विधायक के भाई की गुंडागर्दी, महिला अधिकारी को बेरहमी से पीटा

हैदराबाद : तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) सिरपुर के विधायक कोनेरू कोनप्पा के भाई कोनेरू कृष्ण राव ने डंडे से एक महिला वन रेंज अधिकारी (एफआरओ) की बर्बरतापूर्वक पिटाई की है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें विधायक का भाई महिला अधिकारी पर डंडे बरसा रहा है। घटना कोमाराम भीम आसिफाबाद जिले के सिरपुर कागजनगर इलाके की है। इस दौरान टीआरएस के कार्यकर्ताओं ने पुलिस और महिला वन रक्षकों की बुरी तरह पिटाई की है। 

अधिकारियों ने कहा कि एफआरओ सी अनीता रविवार सुबह सिरपुर मंडल के सरसाला गांव में तेलंगाना सरकार के' हरिता हरम' वृक्षारोपण अभियान के तहत पौधे लगाने के लिए गई थीं। उन्होंने एक आरक्षित वन भूमि की पहचान की थी। जिस पर वह वन विभाग के 20 कर्मियों के साथ पौधे लगाने काम शुरू किया था। हालांकि, कुछ ग्रामीणों ने दावा किया कि यह उनकी जमीन है। जिसके बाद उन्होंने वन अधिकारियों पर लाठी -डंडों से हमला बोल दिया। 

हमलावरों ने महिला वन रक्षकों को भी नहीं बख्शा। महिला वनकर्मियों के साथ भी मारपीट की। इस दौरान वहा पर मौजूद अन्य फॉरेस्ट रेंजरों ने महिलाओं को हमलावरों से बचाया। एक अधिकारी ने बताया कि, वृक्षारोपण होता देख कुछ ग्रामीणों ने पास में रहने वाले कोनेरू कृष्ण राव को फोन किया था। जिसके बाद वे अपने समर्थकों के साथ उस स्थान पर पहुंचे और उन्होंने वन कर्मचारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। 

कृष्णा राव को हाल ही में कोमाराम भीम आसिफाबाद जिला परिषद के उपाध्यक्ष के रूप में चुना गया था। एफआरओ अनीता ने ट्रैक्टर पर चढ़कर भागने की कोशिश की, लेकिन राव ने उसका पीछा किया और उनकी डंडों से बेरहमी से पिटाई कर दी। कृष्णा राव और ग्रामीणों ने अन्य वन कर्मचारियों के साथ भी मारपीट की। वनकर्मियों का आरोप है कि, यह पूछे बिना कि वन अधिकारी वहां क्यों गए थे, ग्रामीणों और कृष्ण राव ने हमारे अधिकारियों पर क्रूर हमला किया। इस हमले में कई लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email