राष्ट्रीय

यूपी के कानपुर में जय श्रीराम का नारा नहीं लगाने पर मुस्लिम शख्स की पिटाई

यूपी के कानपुर में जय श्रीराम का नारा नहीं लगाने पर मुस्लिम शख्स की पिटाई

एजेंसी 

यूपी : उत्तर प्रदेश के कानपुर में 'जय श्रीराम' का नारा न लगाने पर एक बार फिर से पिटाई का मामला सामने आया है। कानपुर में बर्रा 2 स्थित यादव मार्केट के पास से गुजर रहे मुस्लिम युवक को घेरकर कुछ अराजकता तत्त्वों ने पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने मुस्लिम शख्स का रास्ता रोक लिया और जबरन 'जय श्रीराम' का नारा लगाने को कहा। जब मोहम्मद उस्मानपुर ने 'जय श्रीराम' का नारा नहीं लगाया तो आरोपियों ने उसे बीच सड़क पर पटक-पटक कर पीटा। 

दरअसल, बर्रा 6 हरी मस्जिद निवासी ताज मोहम्मद उस्मानपुर मदरसा साकेत नगर स्थित अपने घर से बर्रा 6 जा रहे थे, तभी कुछ अराजक तत्त्वों ने बर्रा 2 यादव मार्केट के सामने उसे घेर लिया और उससे जय श्रीराम बोलने को कहा। 

जब पीड़ित मोहम्मद उस्मानपुर ने मदद मांगी तो दुकानदारों ने यह बोल कर मदद नहीं कि मुझे यहां व्यापार करना है। मै कोई मदद नही कर सकता। हालांकि, पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। सीओ बाबूपुरवा ने बताया कि इस प्रकरण में थाना बर्रा में मु0अ0सं0 436/19 धारा-323,153(क) भादवि पंजीकृत कर लिया गया है। अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

गौरतलब है कि हाल ही में झारखंड में सरायकेला में एक मुस्लिम युवक को पीटे जाने का मामला सामने आया और उससे जय श्रीराम के नारे लगवाए गए। आरोपियों ने तबरेज नामक युवक की इतनी पिटाई की कि पुलिस कस्टडी में उसकी मौत हो गई। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email