राष्ट्रीय

आख़िरकार सामने आए लापता तेजस्वी यादव, बताई गायब रहने की बड़ी वजह

आख़िरकार सामने आए लापता तेजस्वी यादव, बताई गायब रहने की बड़ी वजह

एजेंसी 

बिहार : लोकसभा चुनाव के बाद से बिहार की राजनीति के साथ-साथ सोशल मीडिया से गायब हुए राजद नेता और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव लौट आए हैं। शनिवार को तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कई ट्वीट कर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई और इतने दिनों तक कहां गायब थे, इसकी वजह भी बताई। तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में कहा कि वह अपना इलाज करा रहे थे। 

तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में कहा, दोस्तो, 'पिछले कुछ सप्ताह के दौरान मैं इलाज से गुजर रहा था। फिर भी राजनीतिक विरोधियों के साथ-साथ मीडिया के एक समूह द्वारा मुझे लेकर बनाई गई मसालेदार कहानियों को देखकर खुश हूं।' 

Friends! For last few weeks I was busy undergoing treatment for my long delayed ligament & ACL injury. However, I’m amused to see political opponents as well as a section of media cooking up spicy stories.

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) June 29, 2019
तेजस्वी यादव ने एक और ट्वीट किया और उसमें उन्होंने लिखा- हम उन लोगों के प्रति जवाबदेह हैं, जो हम में एक समाजवादी-धर्मनिरपेक्ष और सामाजिक न्याय के विकल्प की तलाश के तौर पर देखते हैं। मैं उन सभी लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि हम यहां हैं और हमेशा आपके साथ हैं। हाल के घटनाक्रम ने मुझे एक अलग तरीके से चीजों का अध्ययन, छानबीन, विश्लेषण और मूल्यांकन करने में मदद की है।' 

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद से ही तेजस्वी यादव सक्रिय राजनीति से दूर थे। मीडिया को भी नहीं पता था कि वह कहां है। इसे लकर कई तरह की अटकलबाजियां हो रही थीं। उनकी पार्टी के नेता रघुवंश प्रसाद यादव ने तो यहां तक कह दिया था कि हो सकता है तेजस्वी यादव वर्ल्ड कप का मैच देखने गए हों। 

दरअसल, मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से बच्चों की मौत के बाद से ही सरकार के साथ-साथ विपक्ष के नेता के तौर पर तेजस्वी यादव की तलाश की जा रही थी। मीडिया में इस बात की आलोचना हो रही थी कि सरकार अगर इस मुद्दे पर चुप है तो फिर तेजस्वी यादव क्यों नहीं बच्चों की मौत पर कुछ बोल रहे हैं। बता दें कि 11 जून के बाद से तेजस्वी यादव ट्विटर से गायब थे। 11 जून के बाद से उऩ्होंने आज यानी 29 जून को पहला ट्वीट किया। तेजस्वी यादव सिर्फ सोशल मीडिया ही नहीं, बल्कि बिहार के राजनीतिक परिदृश्य से भी गायब थे। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email