राष्ट्रीय

कांग्रेस प्रवक्ता के हत्या पर सीएम खट्टर का बेतुका बयान, कहा - जिस पर 13 केस हों, उसके साथ कुछ भी हो सकता है

कांग्रेस प्रवक्ता के हत्या पर सीएम खट्टर का बेतुका बयान, कहा - जिस पर 13 केस हों, उसके साथ कुछ भी हो सकता है

मीडिया रिपोर्ट 

नई दिल्ली। हरियाणा कांग्रेस के प्रवक्ता विकास चौधरी की मौत पर राज्य के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने शुक्रवार को एक बेतुका बयान दिया है। मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि, जिस व्यक्ति के पर 13 अपराधिक केस हों। उसके खिलाफ ऐसा कुछ भी संभव हैं। उन्होंने मृत कांग्रेस प्रवक्ता को बैड कैरेक्टर वाला बताया है। उनके उस बयान पर विपक्ष हमलावर हो गया है। बता दें कि, गुरुवार सुबह फरीदाबाद में एक जिम के बाहर कांग्रेस प्रवक्ता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। 

जब शुक्रवार को मीडिया ने मनोहर लाल खट्टर से विकास चौधरी हत्याकांड को लेकर सवाल किए तो उन्होंने कहा कि, उनके खिलाफ 13 एफआईआर दर्ज थीं और वह एक बुरे चरित्र के व्यक्ति घोषित थे, ऐसे व्यक्ति के साथ कुछ भी संभव हो सकता है, यह व्यक्तिगत दुश्मनी भी हो सकती है। पुलिस की टीमें बनाई गई हैं, दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। उनके इस बयान पर कांग्रेस ने हमला बोला है। 

खट्टर ने कहा, 'यह घिनौनी घटना है। अपराधी छोड़े नहीं जाएंगे लेकिन उस व्यक्ति का कैरेक्टर खराब है, यह भी ध्यान देना होगा। वह एक बुरे चरित्र के व्यक्ति घोषित थे। उन्हें कांग्रेस वालों ने अपने पार्टी में शामिल करके प्रवक्ता बना दिया है। बता दें कि, विकास चौधरी हत्या की जांच में ये सामने आया है कि, 2008 में उन्हें पुलिस ने 10 नंबरी यानि कि बेड कैरेक्टर घोषित किया था। ऐसे व्यक्तियों का नाम पुलिस स्टेशन के बाहर अपराधिक बोर्ड पर लिखा होता है। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email