राष्ट्रीय

दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने क्राइम रिपोर्टर रही मिताली चंदोला को मारी गोली

दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने क्राइम रिपोर्टर रही मिताली चंदोला को मारी गोली

एजेंसी 

नई दिल्‍ली : राजधानी दिल्‍ली में बदमाश बेखौफ हैं। यहां भरे बाजार बदमाशों ने एक पूर्व पत्रकार की गाड़ी के उपर फायरिंग कर दी। क्राइम रिपोर्टर रही मिताली चंदोला के बाएं हाथ में गोली लगी। उन्‍हें धर्मशीला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। गाड़ी के फ्रंट शीशे पर दो गोलिया मारी गई हैं, ड्राइवर व साइड शीशे पर अंडों से भी हमला किया गया है। जानकारी के मुताबिक घटना मयूर विहार इलाके में धर्मशीला कैंसर अस्पताल की रेड लाइट के पास की है। 

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक यह पर्सनल एनिमिटी का मामला है। पुलिस ने बताया कि हमले के पीछे पारिवारिक विवाद है या लूटपाट यह जांच के बाद साफ हो पाएगा। पत्रकार का नाम मिताली चंदोला है। हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, मिताली नोएडा में एक टीवी चैनल के लिए काम करती हैं और दिल्ली-नोएडा सीमा पर अशोक नगर में एक बाइक पर दो लोगों द्वारा यह हमला किया गया। पुलिस ने बताया कि मिताली चंदोला शनिवार देर रात धर्मशीला सुपरस्पेशियलिटी अस्पताल के पास से गुजर रही थी। इसी दौरान रेड लाईट के पास पहले गाड़ी के फ्रंट शीशे पर अंडे जैसी कोई चीज फैंकी गई और उसके बाद दो फायर किए गए। इनमें से एक गोली महिला के दाएं हाथ को पार कर गई। 

फायरिंग की आवाज सुन लोगों ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को धर्मशीला अस्पताल में ही भर्ती करवाया। जहां पर उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। गोली उनके दाहिने हाथ में लगी है। सर्जरी के लिए उन्हें एम्स में स्थानांतरित कर दिया जाएगा। पुलिस ने बताया कि न्यू अशोक नगर पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस इस घटना के पीछे रंजिश होने की बात को भी अस्वीकार नहीं कर रही है, क्योंकि मिताली ने बताया है कि उनके संबंध परिवार के साथ अच्छे नही हैं। पुलिस को संदेह है कि महिला पर पारिवारिक रंजिश या निजी दुश्मनी के चलते भी हमला किया गया हो। हालांकि वहां मौजूद स्थानीय लोगों का मानना है कि जिस तरह से महिला की गाड़ी पर पहले अंडे जैसी चीज फेंकी गई और उसके बाद फायरिंग की गई, उससे यह मामला लूट का भी हो सकता है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email