राष्ट्रीय

झारखंड में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और बस की टक्कर में 11 लोगों की मौत

झारखंड में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और बस की टक्कर में 11 लोगों की मौत

चौपारण : झारखंड के चौपारण में सोमवार तड़के एक बस और ट्रक की टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई जबकि 25 घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए चौपारण प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मेंल भर्ती कराया गया है। यह हादसा सुबह करीब साढे तीन बजे हुआ। जानकारी के अनुसार, ये बस गुमला से मसौढ़ी जा रही थी। जिस समय हादसा हुआ तब बस में सभी यात्री सो रहे थे। हादसे का कारण बस के ब्रेक का फेल होना बताया जा रहा है। मृतकों में कई लोग बिहार के गया, जहानाबाद, डोभी, बाराचट्टी के रहनेवाले हैं। प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसा इतना भयावह है कि मरनेवालों की संख्‍या अभी और बढ़ सकती है।

झारखंड: हजारीबाग में भीषण सड़क हादसा, 11 लोगों की मौत, 25 घायल, कई लोगों के हालात गंभीर

दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दुर्घटना में नौ यात्रियों की मौत की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं, इलाज के दौरान दो लोगों की मौत सामुदायिक चौपारण में हो गई। मामले की जानकारी मिलने के साथ ही स्थानीय लोगों के साथ ही प्रशासन की टीम भी राहत कार्य में जुटी है। बताया जा रहा है कि जिन लोगों की मौत हुई है उनमें बस का ड्राइवर और खलासी भी शामिल है।

मृतकों में उपेंद्र बर्णवाल उम्र लगभग 45 साल , उनका बेटा आदित्य कुमार उम्र 10 साल कोतवाली थाना, गया, बिहार के रहने वाले हैं। मृतकों में योगेंद्र प्रसाद (जहानाबाद), भारती देवी, पति रामकृष्‍ण प्रसाद (रांची उम्र 40 साल), रामानंद पासवान (नंदुबीघा, जहानाबाद, बिहार), बंधनी मुंडा (भरनो, गुमला) और शिव शंकर प्रसाद (शांति नगर, रातू रोड, रांची) शामिल हैं।

हादसे के गवाह एक यात्री प्रदीप शर्मा ने बताया कि संभवत: बस का ब्रेक फेल हो गया, जिसके कारण यह दुर्घटना हुई। चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया था। बस में सवार रहे संतन विश्‍वकर्मा ने बताया कि बस का ब्रेक फेल होने के बारे में ड्राइवर ने यात्रियों को आगाह किया था। उसने बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन सड़क पर पहले से खड़े सरिया लदे ट्रक में भीषण टक्‍कर हो गई।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email