राष्ट्रीय

सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले पत्रकार प्रशांत की पत्नी पहुंची SC

सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले पत्रकार प्रशांत की पत्नी पहुंची SC

दिल्ली /लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  के खिलाफ टि्वटर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले पत्रकार प्रशांत जगदीश कनौजिया (Prashant Kanojia) की पत्नी सुप्रीम कोर्ट पहुंची हैं। बता दें कि हजरतगंज पुलिस ने शनिवार को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया था। इंस्पेक्टर हजरतगंज राधारमण सिंह ने बताया कि टि्वटर पर मुख्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट किया गया था।

इस पर मुख्यमंत्री कार्यालय से शुक्रवार देर रात एसएसपी कलानिधि नैथानी को मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे। जिस टि्वटर हैंडल से यह ट्वीट किया गया था, वह प्रशांत कनौजिया का था। इस पर हजरतगंज कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक विकास कुमार की तहरीर पर प्रशांत कनौजिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

सीओ अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि जांच अधिकारी इंस्पेक्टर बृजेन्द्र कुमार मिश्रा के नेतृत्व में दिल्ली गई टीम ने प्रशांत कनौजिया को गिरफ्तार कर लिया। लखनऊ पुलिस का कहना है कि दिल्ली के मंडावली में रहने वाले मूलत: प्रतापगढ़ निवासी प्रशांत ने खुद को एक न्यूज पोर्टल का पत्रकार बताया। वहीं प्रशांत की पत्नी जागीशा अरोड़ा का कहना था कि उनके घर में दो लोग दिन में सादी वर्दी में आए और खुद को लखनऊ पुलिस का अधिकारी बताया। प्रशांत की पत्नी का आरोप है कि बिना गिरफ्तारी वारंट दिखाए ही उनके पति को गिरफ्तार करके लखनऊ ले जाया गया।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email