राष्ट्रीय

टीएमसी का दामन छोड़ने वाले मुकुल रॉय ने कहा- पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र गंभीर खतरे में

टीएमसी का दामन छोड़ने वाले मुकुल रॉय ने कहा- पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र गंभीर खतरे में

एजेंसी 

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) का साथ छोड़कर भाजपा में शामिल हुए मुकुल रॉय ने पश्चिम बंगाल पहुंचकर ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि टीएमसी सरकार के तहत पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र ‘गंभीर खतरे’ से जूझ रहा है और यहां राज्य में ‘पुलिस राज’ चल रहा है।

ममता बनर्जी और मुकुल रॉय के लिए चित्र परिणाम

मुकुल रॉय ने कहा कि टीएमसी के पास राष्ट्रीय पार्टी के रूप में बढ़ने की मानसिकता नहीं है। उन्होंने कहा, ‘‘टीएमसी का दावा है कि यह अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस (एआईटीएमसी) है, लेकिन क्या आप बंगाल के अलावा किसी एक राज्य का उदाहरण दे सकते हैं, जहां टीएमसी की सही उपस्थिति हो। अपनी नीतियों की वजह से तृणमूल ने त्रिपुरा, मणिपुर और अन्य राज्यों में अपना आधार खो दिया है।’’ किसी समय टीएमसी के दूसरे नंबर के और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के करीब सहयोगी रहे नेता पिछले सप्ताह दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गये थे।

तृणमूल कांग्रेस के पूर्व नेता मुकुल रॉय बीजेपी में हुए शामिलरॉय ने कहा, ‘‘वाम शासन के दौरान, उन्होंने साफ-सुथरे चुनावों को मंजूरी नहीं दी, लेकिन उन्होंने कभी भी विपक्षी दलों के अधिकारों पर अंकुश लगाने की कोशिश नहीं की। वर्तमान शासन में, विपक्षी दलों को स्वतंत्र और निष्पक्ष तरीके से काम करने की अनुमति नहीं है।’’

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email