धमतरी

सार्वजनिक स्थलों पर असामाजिक तत्वों के आवागमन से हो रही परेशानी - गैर राजनीतिक दल आजाद सेवा संघ ने सौंपा एसपी को ज्ञापन

सार्वजनिक स्थलों पर असामाजिक तत्वों के आवागमन से हो रही परेशानी - गैर राजनीतिक दल आजाद सेवा संघ ने सौंपा एसपी को ज्ञापन

शहर में बाइकर्स द्वारा किये जा रहे स्टंट व अनियंत्रित गति में चलाए जा रहे बाइक

देर-रात गली-मोहल्लों में बाइकर्स मचा रहे हुड़दंग। आमजन परेशान।

शहर के बड़े पीजी कॉलेज मैदान में असामाजिक तत्वों से आवागमन से आमजन असुरक्षित।

सार्वजनिक स्थलों पर असामाजिक तत्वों के आवागमन से हो रही परेशानी - गैर राजनीतिक दल आजाद सेवा संघ ने सौंपा एसपी को ज्ञापन।

एसपी द्वारा तुरन्त कार्रवाई करने हेतु दिया गया आश्वासन।

सरगुजा : सरगुजा पुलिस द्वारा शहर में शांति व्यवस्था बनाए जा रहा है। परंतु पिछले कुछ दिनों से कुछ असामाजिक लोगों द्वारा शांत माहौल को अशांत करने का प्रयास किया जा रहा है मुख्य रूप से इनमें वे बाइकर्स है जो अनियंत्रित गति से वाहन चलाते हैं जिससे पिछले दिनों में कई दुर्घटना कि खबर आ चुकी है।

मुख्य रूप से शैक्षिक संस्थानों के आसपास जहां युवाओं द्वारा बाइक से स्टंट किया जाता है। वहीं मैदान में तेज रफ्तार से गाड़ियों को चलाया जाता है जिससे वहां आवागमन करने वाले छात्र-छात्राएं काफी असुरक्षित महसूस करते हैं एवं कभी भी दुर्घटना होने की संभावनाएं बनी रहती हैं।

संभाग का सबसे बड़ा महाविद्यालय शहर में स्थित पीजी कॉलेज जिसका मैदान काफी बड़ा है कुछ बाइकर्स द्वारा वाहन अनियंत्रित गति से गाड़ियों को चलाया जाता है एवं ड्रिफ्ट कर स्टंट किया जाता है। अध्ययन करने आए छात्र-छात्राएं इस बड़ी परेशानी को लेकर काफी चिंतित हैं। वहां कई मोहल्लों में भी देर-रात कुछ बाइकर्स द्वारा तेज रफ्तार गली बाइक में चलाया जाता है जिससे कि लोगों की रातों की नींद खराब होती है एवं दुर्घटना होने की संभावना बनी रहती है।

वही पीजी कॉलेज मैदान में ही शाम होते ही आजकल असमाजिक तत्वों का आवागमन भी शुरू हो जाता है जहां हॉकी मैदान में कुछ लोगों द्वारा नशीली पदार्थ का सेवन किया जाता है जिससे वहां शाम को आए टहलने लोगों को काफी दिक्कत होती है एवं वह इससे काफी दिनों से परेशान हैं। जिसको देखते हुए गैर राजनीतिक दल आजाद सेवा संघ के प्रदेश सचिव रचित मिश्रा एवं संघ छात्र मोर्चा जिला अध्यक्ष प्रतीक गुप्ता के नेतृत्व में संघ द्वारा पुलिस अधीक्षक श्री सुनील शर्मा को ज्ञापन सोपा गया एवं मांग किया गया कि जल्द से जल्द तेज रफ्तार में चलाए जा रहे वाहनों पर शिकंजा कसा जाए एवं उन्हें कड़ी सजा दी जाए जिससे कि शहर में शांति व्यवस्था बनी रहे एवं लोग भी सुरक्षित महसूस कर पाए वहीं देर शाम पुलिस द्वारा पेट्रोलिंग करने की भी मांग की गई जिससे कि असामाजिक तत्वों पर शिकंजा कसा जा सके। इस दौरान संघ के अतुल गुप्ता, विकास यादव, पंकज आदि सदस्य उपस्थित रहे।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email