धमतरी

आचार संहिता लागू होते ही आबकारी विभाग ने ढाबों में दी दबिश 3 को किया गिरफ्तार

आचार संहिता लागू होते ही आबकारी विभाग ने ढाबों में दी दबिश 3 को किया गिरफ्तार

कोरबा : प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता लागू होते ही आबकारी विभाग के दल ने कार्रवाई तेज कर दी है। टीम ने पहले ही दिन कोयलांचल क्षेत्र के ढाबों में दबिश दी। इस दौरान तीन कथित आरोपी 75 पाव देशी व 8 लीटर महुआ शराब सहित पकड़े गए। मामले में आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं।

कोरबा जिला कलेक्टर सौरभ कुमार ने अवैध शराब सहित मादक पदार्थों के बिक्री पर रोक लगाने के निर्देश जारी किए थे। उनके निर्देश पर आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त सौरभ बख्शी ने संयुक्त दल गठित किया था। यह टीम जिले के सभी वृत्तों में छापामार कार्रवाई कर अवैध शराब विक्रेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने में जुटी हुई हैं। 9 अक्टूबर से प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता लागू हो गया है। इसके साथ ही आबकारी दल ने नशे के गोरख धंधे पर रोक लगाने अभियान तेज कर दिया हैं।

इसी कड़ी में आबकारी उप निरीक्षक डॉ. सुकांत पांडे और उनके दल को सफलता हाथ लगी है।दल ने दीपका क्षेत्र के सिरकी मोड के समीप चलने वाले ढाबों में छापामार कार्रवाई की। जब दल ने ढाबों की तलाशी ली तो अवैध शराब बेचे जाने का खुलासा हुआ। दल ने मामले में तीनों कथित आरोपियों पर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए जेल दाखिल कराया हैं।इस कार्रवाई में आबकारी उप निरीक्षक डॉ. सुकांत पांडे के नेतृत्व में मुख्य आरक्षक अजय तिवारी, राजीव जायसवाल, सीमोन मिंज एवं दसराम सिदार की सराहनीय भूमिका रही।(एजेंसी)

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email