दन्तेवाड़ा

दंतेवाड़ा पुलिस की बड़ी कामयाबी, 1 लाख ईनामी नक्सली के साथ दो अन्य गिरफ्तार

दंतेवाड़ा पुलिस की बड़ी कामयाबी, 1 लाख ईनामी नक्सली के साथ दो अन्य गिरफ्तार

TNIS एजेंसी 

छत्तीसगढ़ : दंतेवाड़ा के कटेकल्याण थाना क्षेत्र के चिकपाल के जंगल में सर्चिंग के लिए निकली डीआरजी और जिला पुलिस बल के जवानों नेएक लाख के ईनामी नक्सली सीएनएस कमांडर और 2 जनमिलिशिया सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इन नक्सलियों के साथ  5 किग्रा और 2 किग्रा के दो टिफिन बम भी बरामद हुए. 

एक एजेंसी के अनुसार, अरनपुर और डीआरजी की संयुक्त पुलिस पार्टी चिकपाल क्षेत्र में माओवादी की उपस्थिति पर गश्त सर्चिग पर निकली थी कि चिकपाल और परचेली के बीच पुल के पास 3 संदिग्ध व्यक्ति अपने-आपको छुपाते हुये भागने का प्रयास करते नजर आए, जिन्हें पुलिस पार्टी ने घेराबंदी कर पकड़ा. पुछताछ में माओवादी कमाण्डर मंगतू के कहने पर पुलिस पार्टी को जान से मारने की नियत से दो जगहों पर प्रेशर बम लगाना बताया गया, जिसे पकड़े गये माओवादियों के निशानदेही पर अलग-अलग जगहों पर क्रमशः 5 किग्रा एवं 2 किग्रा वजनी टिफिन बम बरामद किया गया.

गिरफ्तार नक्सलियों में सीएनएम कंमाडर मड़कामी देवा पिता मड़कामी पाण्डू (21 वर्ष) निवासी पदामीपारा चिकपाल पर पुलिस ने एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया हुआ है. मड़कामी के अलावा जनमिलिशिया के दो सदस्यों – मड़कामी हिड़मा पिता मड़कामी मंगलू (28 वर्ष) निवासी पदामीपारा चिकपाल और मड़कामी कोसा पिता मड़कामी बोटी (22 वर्ष) निवासी पटेलपारा चिकपाल शामिल हैं. इनमें से मड़कामी देवा पर शासन की ओर से एक लाख का ईनाम घोषित किया गया है.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email