दन्तेवाड़ा

गैर राजनीतिक दल आजाद सेवा संघ ने शहर के विभिन्न हिस्सों में बढ़ते हुड़दंग को कम करने पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन।

गैर राजनीतिक दल आजाद सेवा संघ ने शहर के विभिन्न हिस्सों में बढ़ते हुड़दंग को कम करने पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन।

पीजी कॉलेज ग्राउंड , के.आर टेक्निकल कॉलेज ग्राउंड में बाइकर्स द्वारा तेज गति में चलाया जाता है बाइक, दुर्घटना होने की बनी रहती है आशंका।

बाइकर्स के कारण आमजन को भी होती है परेशानी जल्द कार्रवाई करने की संघ ने की मांग।

अंबिकापुर : आजाद सेवा संघ के प्रदेश सचिव रचित मिश्रा नेतृत्व में संघ के कार्यकर्ताओं के द्वारा पुलिस अधिक्षक महोदय अंबिकापुर को  ज्ञापन सौंपकर निम्न विषय से अवगत कराया गया कि कैसे विभिन्न शैक्षणिक संस्था, जैसे पी.जी कॉलेज, के आर टेक्निकल, पालीटेक्निक मैदान सहित अन्य स्कूलों के मैदान में रात्रिकालीन शराबियों के बढ़ते जमावड़े के खिलाफ कठोर कार्रवाई की आवश्यकता है, साथ ही उन्हें स्थानीय ग्राउंड पर निगरानी में रखने एवँ देर रात बुलेट पर रेस ड्राइविंग हेतु गश्त बढ़ाने एवं सामाजिक रूप से अग्राह्य गतिविधियों को रोक लगाने की माँग की गई।

इस मुद्दे पर गस्त की बढ़ोत्तरी के लिए भी आवेदन किया गया है, साथ ही कॉलेज परिसर में धूम्रपान, तंबाकू, गुटका के सेवन पर और बाइक बुलेट आदि पर सवार हो कॉलेज परिसर में गुंडागर्दी तथा छात्र–छात्राओं पर अभद्र टिपण्णी करने वाले मनचलों पर भी कठोरतम कारवाई की जाए ताकि अनुचित व्यवहार को रोका जा सके और समाज को एक स्वच्छ और सुरक्षित वातावरण प्रदान किया जा सके।

ग़ौरतलब है कि आए दिन सामाजिक तत्वों द्वारा रात के अंधेरे में कॉलेज परिसर पर बीड़ी, गुटका, सिगरेट, का सेवन आए दिन किया जाता है जिससे छात्रों सहित समाज में भी बुरा संदेश जाता है एवं कॉलेज की गरिमा भंग होती है, इस कारण यह अति आवश्यक है कि ऐसी परिस्थितियों का निर्माण होने से रोका जा सके।

इस संदेश के माध्यम से, यह निश्चित किया जा सकते हैं कि शहर के मैदानों में रात के समय गैरकानूनी गतिविधियों को रोकने के लिए सख्त कार्रवाई की जाए। साथ ही, छात्रों को अपने आदर्शों और शैली में योगदान करने की प्रेरणा देने के लिए भी उत्साहित किया जाए। यह स्थानीय समुदाय के साथ एक साझेदारी का माध्यम भी हो सकता है, ताकि सामाजिक बुराई और गुंडागर्दी, एवं नशे के खिलाफ समर्थन मिल सके। इस प्रकार,यह कदम सामाजिक सुरक्षा और स्थानीय समुदाय की गरिमा को सुनिश्चित करने में सहायक हो सकता हैं।
संघ के अतुल गुप्ता प्रतीक गुप्ता वन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email