बीजापुर

छत्तीसगढ़: चुनाव से पहले नक्सली गतिविधिया हुए तेज, बीजापुर में 1 नक्सली ढेर

छत्तीसगढ़: चुनाव से पहले नक्सली गतिविधिया हुए तेज, बीजापुर में 1 नक्सली ढेर

बीजापुर: छत्तीसगढ़ में चुनाव से ठीक एक दिन पहले नक्सलियों ने हमला किया है. छत्तीसगढ़ के अंतागढ़ गांव में नक्सलियों ने 7 ब्लास्ट किये. इसके बाद सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाल लिया है. सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की खबर है. दूसरी तरफ, बीजापुर में भी सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है. पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया है और उसका शव बरामद कर लिया गया है. जबकि एक नक्सली पकड़ा गया है. विस्तृत जानकारी का इंतजार है. आपको बता दें कि पिछले दिनों ही छत्तीसगढ़ में दंतेवाड़ा के आरनपुर में दूरदर्शन के क्रू पर नक्सलियों के हमला की घटना सामने आई थी.

इस मुठभेड़ में कैमरामैन और दो पुलिस कर्मी शहीद हो गए हैं. नक्सलियों की गोली का शिकार हुआ कैमरामैन दूरदर्शन के दिल्ली दफ्तर से यहां शूटिंग के लिए आया था. इस हमले में एक सब इंस्पेक्टर और आरक्षक के भी शहीद होने की खबर है. एसपी घटना स्थल के लिए रवाना हुए हैं. पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में  मीडिया कर्मियों की टीम भी फंस गई. उसी वक्त यह घटना हुई.

दरअसल दंतेवाड़ा जिले के निलवाया क्षेत्र में थाना अरनपुर से सर्चिंग पर निकली पुलिस पार्टी  के माओवादियों के एम्बुश की चपेट में आने से सुरक्षा बलों और माओवादियों के बीच हुए एक्सचेंज आफ फायर में एक उप निरीक्षक रूद्र प्रताप, एक सहायक आरक्षक मंगलू तथा मीडिया से संबंधित कैमरा मैन अच्युदानंद शहीद हो गए तथा आरक्षक विष्णु नेताम और सहायक आरक्षक राकेश गौतम घायल हो गए.

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email