बीजापुर

गैर राजनीतिक दल आजाद सेवा संघ ने पूरक परीक्षा परिणाम जल्द जारी करने संत गहिरा गुरु विश्वविद्यालय में की मांग की।

गैर राजनीतिक दल आजाद सेवा संघ ने पूरक परीक्षा परिणाम जल्द जारी करने संत गहिरा गुरु विश्वविद्यालय में की मांग की।

संघ छात्र मोर्चा जिला अध्यक्ष प्रतीक गुप्ता द्वारा छात्रों के साथ सौंपा गया ज्ञापन।

कुलसचिव ने दिया उचित आश्वासन कहा "कुछ ही दिनों मे जारी होंगे परिणाम"।

सरगुजा : सम्भाग के सबसे बड़े विश्वविद्यालय संत गहिरा गुरु द्वारा आयोजित किया गया था दिसंबर माह में पूरक परीक्षा, जिसका अब तक परिणाम जारी नहीं हुआ है। जिसको लेकर छात्र काफी परेशान है वहीं छात्रों की परेशानी को देखते हुए गैर राजनीतिक दल आजाद सेवा संघ के छात्र मोर्चा जिला अध्यक्ष प्रतीक गुप्ता की उपस्थिति में छात्रों के साथ संत गहिरा गुरु विश्वविद्यालय जाकर कुलसचिव को ज्ञापन सौंपा गया एवं जल्द से जल्द परीक्षा परिणाम जारी करने की मांग की गई।

सौंपे ज्ञापन में संघ द्वारा उल्लेख किया गया कि- अभी विश्वविद्यालय द्वारा सत्र 2022-23 का दिसम्बर माह में पूरक परीक्षा आयोजित हुआ जिसमें अलग-अलग विषयों के बहुत से छात्रों ने हिस्सा लिया। परन्तु छात्र अब इस बात से परेशान है कि विश्वविद्यालय द्वारा पूरक परीक्षा का परिणाम अबतक घोषित नही किया गया है जिससे छात्र काफी चिंतित हैं। वहीं जल्द परिणाम जारी न होने के कारण छात्रों के सत्र भी पीछे होने की संभावनाएं, वहीं आने वाले मुख्य परीक्षा की भी तैयारियों के लिए उनके पास कम दिन रहेंगे।

Open photo

परिणाम देर से आने के कारण आने वाला सत्र भी प्रभावित होगा। वहीं विश्वविद्यालय द्वारा अगले सत्र के मुख्य परीक्षा का भी आवेदन शुरू हो गया है और जनवरी 22 के बाद विलम्ब शुल्क के साथ फरवरी माह के पहले सप्ताह तक फॉर्म भरा जाएगा जो की लगभग आवेदन की अंतिम तिथि करीब है वहीं पिछले सत्र का पूरक परीक्षा परिणाम अबतक न आने से छात्र परेशान है क्योंकि परीक्षा फॉर्म की तिथि तक यदि उनका परिणाम नही आता है तो छात्रों को डर है कि वे मुख्य परीक्षा का फॉर्म भरने से वंचित रह जाएंगे इससे उनके भविष्य पर भी सीधा प्रभाव पड़ेगा।

जिसको लेकर आजाद सेवा संघ छात्र मोर्चा आपसे ने मांग किया कि छात्रों के भविष्य को देखते हुए जल्द से जल्द पूरक परीक्षा का परिणाम जारी करें जिससे कि छात्रों को आने वाले समय मे असुविधा न हो। जिसपर कुलसचिव ने उचित आश्वासन देते हुए कहा कि -" आने वाले कुछ ही दिनों में छात्रों का परिणाम जारी हो जाएगा। इस दौरान संघ के अन्य कार्यकर्ताओं के साथ छात्र उपस्थित रहे।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email