सरगुजा

देश की बात द्वारा चलाए जा रहे रोजगार आंदोलन में आजाद सेवा संघ ने दिया समर्थन...

देश की बात द्वारा चलाए जा रहे रोजगार आंदोलन में आजाद सेवा संघ ने दिया समर्थन...

रोजगार आंदोलन में प्रदेश सचिव रचित मिश्रा ने रखी बरोजगारों के पक्ष में बात।

रोजगार आंदोलन में आजाद सेवा संघ के युवाओं की उपस्थिति ने बढ़ाया जोश।

अम्बिकपुर : छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा किये गए रोजगार सम्बन्धी वादे से पीछे हटने के कारण प्रदेश भर के कई युवा बेरोजगार हो गए हैं।
जहां कई संगठनो द्वारा आंदोलन एवं रैलियां निकाली जा रही हैं।

इसी बीच अम्बिकपुर शहर में 'देश की बात' संस्था द्वारा चलाये जा रहे दीपक कलसा द्वारा (अनसन) आन्दोलन में लोग बढ़चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं।
शहर में गैर राजनीतिक दल आजाद सेवा संघ द्वारा इस आंदोलन को समर्थन दिया गया जहां संघ के प्रदेश सचिव रचित मिश्रा एवं अन्य कार्यकर्ता अपना समर्थन देने आज के आंदोलन में उपस्थित हुए।

 देश की बात संस्था द्वारा संघ के सभी प्रमुख कार्यकर्ताओं का स्वागत कर माईक सौंप कर युवाओं की परेशानी को उभारने का अवसर दिया गया।
जहां प्रदेश सचिव रचित मिश्रा का जो लगातार बेरोजगार युवाओं के हक की लड़ाई लड़ रहे हैं और जिला अध्यक्ष आनन्द पटेल, जिला छात्र मोर्चा अध्यक्ष प्रतिक गुप्ता, प्रांजल शर्मा, रवि गुप्ता का स्वागत किया गया।

और मंच पर प्रदेश सचिव रचित मिश्रा द्वारा बेरोजगारी को गंभीरता से लेने की बात कही गयी। प्रदेश सचिव रचित मिश्रा ने परेशान युवा बेरोजगारों के पक्ष में कहा कि- बेरोजगार युवाओं का भविष्य का कुछ पता ही नहीं और लगभग एक दर्जन से भी ज्यादा भर्ती प्रक्रिया रुकी हुई है बहुत से एंट्रेंस एग्जाम और काउंसलिंग रुक गए हैं, ऐसे में युवा अपने भविष्य को लेकर बहुत ही ज्यादा चिंतित हैं और यदि युहीं वर्तमान के युवा बेरोजगार रहे तो आने वाले कुछ दिनों में सरकार द्वारा चलाये जा रहे गोबर खरीदी- बिकरी के कतार में यही बेरोजगार युवा जुड़ेंगे"।

 इसी बीच संघ के छात्र जिला प्रवक्ता अभिनव चतुर्वेदी ने अपनी कविताओं के ज़रिए बेरोजगारों के पक्ष में अपनी बात रखी और बेरोजगारी को समाज मे बीमारी कह कर सरकार से रोजगार देने का आवाज उठाया।

इस आंदोलन में संघ के ग्रामीण जिला अध्यक्ष संजय बरा, नीतीश भाई पटेल, शुभम पटेल, विकास ,रवि गुप्ता समर्थन देने उपस्थित रहे।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email