सूरजपुर

सूरजपुर: लाॅकडाउन के नियमों की अनदेखी करने वालों पर हुई कार्यवाही

सूरजपुर: लाॅकडाउन के नियमों की अनदेखी करने वालों पर हुई कार्यवाही
सुभाष गुप्ता 
No description available.
 
सूरजपुर: जिले में शहर से लेकर गांव की गलियों तक पुलिस का पहरा काफी ज्यादा कड़ा है। दिन हो या रात हर वक्त पुलिस के जवान प्रशासनिक अमले के साथ पहरे पर तैनात हैं। हर आने-जाने वाले लोगों पर नजर रखी जा रही है। लाॅकडाउन के नियमों की अनदेखी कर सड़कों पर बिना काम वाहन चलाने वाले लोगों के विरूद्व मोटर व्हीकल एक्ट की कार्यवाही लगातार की जा रही है तथा जिन लोगों ने मास्क नहीं पहना था उन पर भी कार्यवाही की गई।  
No description available.
 
पुलिस अधीक्षक सूरजपुर राजेश कुकरेजा के निर्देश व मार्गदर्शन में जिले की पुलिस व प्रशासन लॉकडाउन का पालन कराने में लगी हुई है। जिन लोगों ने लाॅकडाउन के नियमों का पालन न करते हुए बिना किसी काम के वाहन चलाने वाले लोगों के विरूद्ध कार्यवाही भी की जा रही है। जिले के थाना-चैकी की पुलिस ने पिछले 6 दिनों में ऐसे ही 1270 लोगों के विरूद्व मोटर व्हीकल एक्ट की कार्यवाही करते हुए 2 लाख 96 हजार 6 सौ रूपये का समन शुल्क लिया है। वहीं बिना मास्क के घुमने वाले लोगों के विरूद्व भी चालानी कार्यवाही की जा रही है।
 
पुलिस अधीक्षक सूरजपुर ने कहा कि कोरोना महामारी को रोकने के लिए जिले में लॉकडाउन लगाया गया है जिसके पालन में जिले की पुलिस लगातार डटी हुई है। उन्होंने लोगों से अपील किया है कि इस संकट आपदा काल में सभी को जागरूक रहने की जरूरत है, जीवन की सुरक्षा सबसे ज्यादा जरूरी है। इस महामारी को देखते हुए घर से बाहर न निकले, जरूरी काम से बाहर निकलते समय मास्क अवश्य लगाये एवं सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें तथा लॉकडाउन के नियमों का पालन कर सहयोग प्रदान करें।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email