सूरजपुर

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन ने वर्तमान में सुबह 6 बजे से दोपहर 2 बजे तक दुकानों का खुलने का समय निर्धारित किया :सुभाष गुप्ता

 कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन ने वर्तमान में सुबह 6 बजे से दोपहर 2 बजे तक दुकानों का खुलने का समय निर्धारित किया :सुभाष गुप्ता
 सुभाष गुप्ता  
No description available.
सूरजपुर: कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन ने वर्तमान में सुबह 6 बजे से दोपहर 2 बजे तक दुकानों का खुलने का समय निर्धारित करने का आदेश पूर्व में जारी किया है ताकि संक्रमण के मामलों को रोकी जा सके। इस आदेश का पालन कराने एवं कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम, बचाव, आमजनों को जागरूक करने रविवार 11 अप्रैल 2021 को कलेक्टर सूरजपुर रणबीर शर्मा, पुलिस अधीक्षक राजेश कुकरेजा* ने भारी संख्या में पुलिस के अधिकारी व जवानों के साथ सूरजपुर नगर में फ्लैग मार्च किया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर ने फ्लैग मार्च में कोरोना वायरस से बचाव हेतु आवश्यक जानकारियां एनाउंस कर दी गई एवं शासन द्वारा जारी गाइड लाईन का पालन करते हुए आवश्यक एहतियात बरतने कहा। 
कलेक्टर रणबीर शर्मा ने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर शासन, प्रशासन, पुलिस एवं स्वास्थ्य विभाग के आदेशों एवं सुझावों का पालन करते हुए सहयोग करने की अपील की, साथ ही किसी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान नहीं देने, सभी को अपने घरों में रहने की समझाईश दी है। उन्होंने कहा कि हमारे साथ-साथ आमजनों का भी कर्तव्य है कि सतर्क व जागरूक रहकर कोरोना वायरस को फैलने से रोके एवं इस कार्य में सहयोग करें। 
पुलिस अधीक्षक राजेश कुकरेजा ने कहा कि पुलिस, प्रशासन एवं स्वास्थ्य अमले के अधिकारी कोरोना वायरस को रोकथाम व बचाव को लेकर निरंतर कार्य कर रहे है। उन्होंने कहा कि आपदा की इस घड़ी में सहयोग करते हुए संक्रमण फैलने से रोकने में महती भूमिका अदा करने का कहा। पुलिस अधीक्षक ने थाना-चौकी में आने वाले फरियादियों के लिए सेनेटाइजर की व्यवस्था सुनिश्चित कराने, शासन-प्रशासन के आदेश निर्देश का पालन सुनिश्चित कराने इस दौरान लोगों से शालीनतापूर्वक व्यवहार करने के निर्देश दिए। उन्होंने पुलिस के अधिकारी व जवानों को संक्रमण से बचते हुए मुस्तैदी से ड्यूटी करने के निर्देश दिए। 
शहर में कैम्प कर रखी निगाह।
फ्लैग मार्च के बाद कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक ने नगर के सुभाष चौक पर कुछ देर कैम्प कर दुकानदार व नागरिकों के द्वारा सोशल डिस्टेसिंग, मास्क पहनी जा रही है अथवा नहीं, दुकाने समय पर बंद हुई या नहीं इसे देखा। इस दौरान मास्क न पहनने वाले लोगों पर नगर पालिका की टीम ने चालानी कार्यवाही भी किया। फ्लैग मार्च में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर, संयुक्त कलेक्टर शिव बनर्जी, रक्षित निरीक्षक भुपेन्द्र कुर्रे, थाना प्रभारी सूरजपुर बसंत खलखो, थाना प्रभारी जयनगर दीपक पासवान, थाना प्रभारी विश्रामपुर सुभाष कुजूर, यातायात प्रभारी आर.सी.राय, तहसीलदार नंदजी पाण्डेय सहित काफी संख्या में पुलिस के अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email