सूरजपुर

सूरजपुर: सजावट दुकान में लगी आग, पूरा सामान जलकर खाक

सूरजपुर: सजावट दुकान में लगी आग, पूरा सामान जलकर खाक

सुभाष गुप्ता 

दुकान संचालक को 25 लाख का नुकसान 

No description available.
 
सूरजपुर: प्रेमनगर एसडीओपी की सजगता से पाया गया आग पर काबू सूरजपुर। रविवार की रात अचानक एक सजावट दुकान में आगजनी की घटना हो गई और आग बेकाबू हो पाती उससे पहले प्रेमनगर एसडीओपी प्रकाश सोनी की सजगता से उस पर काबू पाया गया हालांकि जिस दुकान मेंआगजनी की घटना हुई उसका सारा सामान जलकर खाक हो गया।इससे दुकान संचालक को करीब 25 लाख रुपए का नुकसान पहुंचा है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की रात करीब एक से दो के बीच में भैयाथान चौक स्थित में मेसर्स सजावट दुकान में अचानक आग की लपटें व धूआं उठते देख वहां से गुजर रहे प्रेमनगर एसडीओपी प्रकाश सोनी की नजर पड़ी और उन्होंने तत्काल अपनी वाहन रोक आगजनी की घटना पर काबू पाने अपने कर्तव्य परायणता का परिचय दिया।

उन्होंने इसकी जानकारी दुकान संचालक से संबंधित लोगों को मोबाइल पर दिया और वह खुद मौके पर डटे रहे जिसकी दुकान संचालक सहित नागरिकों ने सराहना की है,इसी बीच इसकी जानकारी सुनील अग्रवाल को दी गई जिन्होंने दुकान संचालक हिमांशु तायल व प्रमोद तायल को दी साथ ही फायर ब्रिगेड व विद्युत विभाग को सूचित किया गया।

फायर ब्रिगेड की टीम जैसे ही पहुंची करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया जिससे आसपास की दुकानें तो सुरक्षित बच गई,मगर सजावट दुकान की सभी सामान जलकर खाक हो गई दुकान में चद्दर गद्दा तकिया बेडशीट फर्नीचर सहित अन्य घरेलू उपयोग की चीजें बिक्री के लिए रखी गई थी जो आग की चपेट में स्वाहा हो गए इस आगजनी से दुकान संचालक को करीब ₹25लाख का नुकसान पहुंचा है।आगजनी की घटना कैसे हुई यह तो स्पष्ट नहीं है मगर अनुमान लगाया जाता है कि शार्ट सर्किट से यह घटना हुई है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email