सूरजपुर

कोरोना वायरस लॉकडाउन में वॉरियर बने अधिकारियो सहित पुलिसकर्मियों की मदद के लिए एक बुजर्ग सामने आया

कोरोना वायरस लॉकडाउन में वॉरियर बने अधिकारियो सहित पुलिसकर्मियों की मदद के लिए एक बुजर्ग सामने आया

TNIS-सुभाष गुप्ता 

सूरजपुर-कोरोना वायरस लॉकडाउन में वॉरियर बने अधिकारियो सहित पुलिसकर्मियों की मदद के लिए एक बुजर्ग सामने आया है। देश में इस वक्त सभी परेशानियों का सामना कर रहे हैं। इस बीच जरूरतमंदों की मदद करने के लिए सभी क्षेत्र से लोग सामने आए हैं। तो वही सूरजपुर जिला मुख्यालय मे रहने वाले कन्हैया एंजेसी के संचालक मिश्रागली निवासी राम बिलास मित्तल 59 वर्ष के शख्स ने पुलिसकर्मियों को पानी और चना मिच्चर प्रतिदिन प्रदान करने की मुहिम चलाई है। जिला मुख्यालय से लगे चाक चैराहो के साथ विभिन्न जगहो पर डयूटी कर रहे जवानो के पास पहुचकर उन्हे वितरण कर रहे है। 

राम बिलास मित्तल ने कहा कि मेरी छोटी कमाई से मैं पुलिस के लिए एक हिस्सा खर्च कर रहा हूं, जो हमारी सेवा कर रहे हैं। मैं ज्यादा कमाता नहीं हूं, इसलिए मैं उन्हें पानी,केला,चना मिक्चर,फु्रटी पेयजल की एक बोतल देता हूं। मै भी एक समय बहुत गरीब था कर्ज लेकर कारोबार किया और ईश्वर ने मुझे इस लायक कुछ बना दिया है जिससे मै कुछ सेवा कार्य कर सकु और इससे मुझे बहुत सकुन शांती मिलती है। 

इस दौरान कर्मचारियों ने बताया कि इस सेवा भावी बुजुर्ग को प्रतिदिन अपने दोपहिया वाहन से यात्रा करते हुए देखते है और कोतवाली मे पानी के साथ कभी मिक्चर का पैकेट तो कभी संतरा,केला,चना फ्रुटी दे जाते है।

आपको बता दें कि जब से लाकडाउन लगा है उसी वक्त से राम बिलास मित्तल का यह अभियान निरंतर जारी है।

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email