सूरजपुर

कलेक्टर एवं सीईओ ने किया सूरजपुर विकासखंड के क्वारंटाईन सेंटरों का निरीक्षण

कलेक्टर एवं सीईओ ने किया सूरजपुर विकासखंड के क्वारंटाईन सेंटरों का निरीक्षण

TNIS- सुभाष गुप्ता 

व्यवस्थाओं का जायजा लेकर, अधिकारियों को टीम भावना से कार्य करने दिये निर्देश 

सूरजपुर: जिले में नवीन कलेक्टर श्री रणबीर शर्मा एवं मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री आकाष छिकारा ने प्रभार ग्रहण करते ही सर्वप्रथम क्वारंटाईन सेंटरों का जायजा लेने सूरजपुर विकासखंड के अंतर्गत स्थापित किये गये क्वांरटाईन सेंटर बसदेई, बंजा, व लाईवलीहुड काॅलेज पर्री का निरीक्षण किया। 

निरीक्षण के दौरान कलेक्टर श्री शर्मा ने क्वारंटाईन सेंटर में रह रहे प्रवासी श्रमिकों की जानकारी लेते हुए उनके मूल स्थानों, भविष्य में और कितने श्रमिक आने वाले हैं तथा क्वारंटाईन सेंटरों की क्षमता के बारे में जानकारी ली। इसके साथ ही श्रमिकों को मिल रहे भोजन, दैनिक जरूरतों के सामान एवं स्वास्थ्य परीक्षण की जानकारी लेते हुए अबतक क्वारंटाईन सेंटर से डिस्चार्ज किये गये श्रमिकों के बारे में जाना और यह भी सुनिश्चित किया कि सभी का सेंपल जांच हेतु भेजा जा चुका है या नहीं। साथ ही सभी जानकारियों को अपडेट करते रहने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया है। इस दौरान कलेक्टर ने स्वास्थ्य विभाग को एक्टिव होकर कार्य करने के साथ ही क्वारंटाईन सेंटर में रह रहे श्रमिकों एवं ड्यूटी पर तैनात अधिकारी व कर्मचारियों को सुरक्षा मानकों का कड़ाई से पालन करने एवं फिजीकल डिस्टेंस को अनिवार्य रूप से बनायें रखने को कहा है। 

निरीक्षण समय में एसडीएम श्री पुष्पेन्द्र शर्मा, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅॅ आर.एस.सिंह, तहसीलदार श्री नंदजी पाण्डेय, डाॅ शशि तिर्की, डाॅ अजय मरकाम, थाना प्रभारी श्री धर्मानंद शुक्ला व अन्य पुलिस व प्रशासन के अधिकारी उपस्थित थे। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email