रायगढ़

छत्तीसगढ़: कांग्रेस पर बरसे मोदी, कहा- विपक्षी दलों की महामिलावट से रहे सावधान

छत्तीसगढ़: कांग्रेस पर बरसे मोदी, कहा- विपक्षी दलों की महामिलावट से रहे सावधान

TNIS

छत्तीसगढ़ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने बीजेपी के खिलाफ महागठबंधन (Mahagathbandhan) बनाने की चल रही कोशिशों पर तंज कसते हुए शुक्रवार को जनता से इस 'महामिलावट के प्रति सावधान रहने को कहा।' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें कोसने वाले कांग्रेस समेत विभिन्न राजनीतिक दलों के कतार्धतार्ओं को आज जमकर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ये लोग कितनी ही 'महामिलावट' कर लें, लेकिन 'चौकीदार' चुप बैठने वाला नहीं है।

उन्होंने कहा कि अगर उनकी पार्टी वापस सत्ता में नहीं आ पाती है तो मतदाताओं को इस महामिलावट के प्रति सावाधान रहना होगा। मोदी ने यहां एक रैली में कहा कि कांग्रेस के शीर्ष नेता कानूनी दावपेंच में उलझे हुए हैं। 

प्रधानमंत्री ने रायगढ़ जिले के कोडातराई में एक रैली में कहा, (गांधी) परिवार के अधिकतर सदस्य या तो जमानत पर बाहर हैं अथवा उन्हें अग्रिम जमानत मिली हुई है। उन्होंने कहा, 'मैं आपके बीच एक नए भारत के लिए नया जनादेश मांगने आया हूं।' 

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा की अगुवाई वाली सरकार के प्रयासों की बदौलत भारत में गरीबी कम होने लगी है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने खुद को आयुष्मान भारत योजना से अलग करके राज्य के गरीब लोगों को स्वास्थ्य सेवा से दूर कर दिया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि रायपुर से लेकर दिल्ली तक कांग्रेस की सल्तनत दलालों और बिचौलियों के मजबूत तंत्र से चलती है और इसीलिए सरकार आयुष्मान योजना से बाहर निकल गई। इस योजना में फजीर्वाड़ा की कोई संभावना नहीं थी, अब कांग्रेस ऐसी योजना लाएगी, जिसमें सभी के लिए भ्रष्टाचार की गुंजाइश हो। उन्होंने कहा कि इस योजना की गैरमौजूदगी में अब छत्तीसगढ़ सालों पहले लौट जाएगा और आदिवासियों को इलाज के लिए अपनी जमीनें बेचने की नौबत आ जाएगी।

पीएम मोदी ने प्रदेश सरकार के माध्यम से कांग्रेस पर हमला जारी रखते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के रास्ते खुले रखने के लिए ही सरकार ने सीबीआई जांच में अड़ंगा का फैसला किया। सीबीआई करदाताओं के पैसे से होने वाला भ्रष्टाचार रोकती, लेकिन कांग्रेस नेतृत्व को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए छत्तीसगढ को एटीएम बनाना था, सीबीआई के रहते ये संभव नहीं था।  

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email