कांकेर

मुख्यमंत्री ने महिला क्रिकेट खिलाड़ी अनोती मंडावी को किया सम्मानित

मुख्यमंत्री ने महिला क्रिकेट खिलाड़ी अनोती मंडावी को किया सम्मानित

कांकेर : मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने प्रदेश व्यापी विकास यात्रा के दौरान कांकेर जिले के दुर्गकोंदल में आज आयोजित आम समा में नेशनल क्रिकेट 2017 में छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व करने वाली अनोती मंडावी को सम्मानित किया।  मुख्यमंत्री ने कहा कि कुमारी अनोती मंडावी ने न सिर्फ कांकेर जिले का बल्कि पूरे छत्तीसगढ़ का नाम रोशन किया है। उन्होंने आम सभा में कुमारी मंडावी को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित करते हुए बधाई और शुभकामनाएं दी। उल्लेखनीय है कि नेशनल क्रिकेट 2017 में अनोती मंडावी ने रविशंकर विश्व विद्यालय रायपुर की ओर से छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व किया था। कुमारी मंडावी कांकेर जिले के विकासखंड कोयलीबेड़ा के ग्राम कोरोहपाल की रहने वाली हैं। 

वहीँ मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज प्रदेश व्यापी विकास यात्रा के दौरान कांकेर जिले के दुर्गकोंदल की आम सभा में 37.32 करोड़ रूपए के 18 कार्यां का लोकार्पण-शिलान्यास किया।  इनमें उन्होंने एक करोड़ 76 लाख रूपए के 5 पूर्ण हो चुके कार्याें का लोकार्पण और 35 करोड़ 56 लाख रूपए के 13 नए स्वीकृत निर्माण कार्यों का शिलान्यास और भूमिपूजन किया।  

 मुख्यमंत्री ने आमसभा में जिन कार्याें का लोकार्पण किया, उनमें 73 लाख रूपये की लागत से भानुप्रतापपुर के वनमंडल कार्यालय भवन, 30 लाख रूपये की लागत से परिक्षेत्र कार्यालय भवन बांदे और बडेकापसी और 43 लाख रूपये की लागत से प्रबंध संचालक जिला यूनियन (पूर्व) भानुप्रतापपुर का कार्यालय भवन का लोकार्पण शामिल है।

मुख्यमंत्री जिन कार्याें का शिलान्यास किया, उनमें मुख्य रूप से 16 करोड़ 26 लाख रूपए की लागत से कंेवटी से दुर्गकोंदल मार्ग का मजबूतीकरण और चौड़ीकरण कार्य, 4.10 करोड़ रूपए की लागत से मेन रोड़ एल-59 से हेरकुरकसा तक सड़क, एक करोड़ 46 लाख रूपये की लागत से एल 082 एल-24 टमोड़ा से करवर तक सड़क और एक करोड़ 23 लाख रूपए की लागत से एल 074 एण्ड पॉईट ऑफ एल 58 से बेलदोह तक सड़क निर्माण कार्य का भूमिपूजन शामिल है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email