बलरामपुर

विगत दिनों बलरामपुर में हुए दोहरी हत्याकांड में बजरंग दल के

विगत दिनों बलरामपुर में हुए दोहरी हत्याकांड में बजरंग दल के

बलरामपुर : सक्रिय कार्यकर्ता सुजीत सोनी एवं एक महिला का शव जंगल में मिलने से मृतक  परिवार के साथ ही बलरामपुर वासियों के बीच आक्रोश की स्थिति निर्मित होने एवं पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्न चिन्ह उत्पन्न होने के कारण स्वर्णकार वेलफेयर एसोसिएशन छत्तीसगढ़ एवं सरगुजा  स्वर्णकार समाज का संयुक्त तत्वाधान में दिनांक 1/6/2024 को स्वर्णकार वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष डी०के० सोनी, प्रदेश महासचिव राकेश सोनी, प्रदेश संगठन मंत्री राजू सोनी एवं प्रदेश कोषाध्यक्ष अखिलेश सोनी के संयुक्त टीम द्वारा मृतक सुजीत सोनी के शोक संतप्त परिवार वालों से मुलाकात कर उनके प्रति संवेदना प्रकट करते हुए घटना की वस्तु स्थिति से अवगत हुए।

Open photo

साथ ही मृतक सुजीत सोनी के माता-पिता एवं भाई लालमनी सोनी को समाज की तरफ से उचित न्याय दिलाने हेतु हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया गया। मृतक के परिवार वालों से मिलने एवं घटना के समय की कुछ तस्वीरें देखने का प्रथम दृष्टया हत्या होने की आशंका को दृष्टिगत रखते हुए उच्च स्तरीय जांच की मांग के लिए स्वर्णकार    वेलफेयर एसोसिएशन एवं सरगुजा स्वर्णकार समाज की ओर से राज्य शासन को पत्राचार करने एवं जांच कमेटी गठित करने हेतु पहला करने की बात कही गई । 

Open photo

शोक संतप्त परिवार से मिलने एवं वस्तु स्थिति से अवगत होने के उपरांत घटना के निष्पक्ष एवं त्वरित जांच बावत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बलरामपुर श्री लाल उमेद सिंह से सौजन्य मुलाकात कर वस्तु स्थिति से अवगत कराया गया तथा उक्त घटनाक्रम के संदर्भ में समाज की तरफ से जांच में सहयोग हेतु पहल किया गया। एस०एस०पी० श्री सिंह जी के द्वारा हर बिंदु पर जांच करने एवं शोकाकुल परिवार को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया गया। स्वर्णकार वेलफेयर एसोसिएशन एवं सरगुजा स्वर्णकार समाज शोक संतप्त परिवार को त्वरित निष्पक्ष दिलाने हेतु प्रतिबद्ध है।

 डीके सोनी 
प्रदेश अध्यक्ष 
स्वर्णकार वेलफेयर एसोसिएशन छत्तीसगढ़

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email