राजधानी

धरसीवां विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा ने 19 करोड़ 41 लाख रुपये के विकास कार्यों का किया भूमिपूजन...

धरसीवां विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा ने 19 करोड़ 41 लाख रुपये के विकास कार्यों का किया भूमिपूजन...

GCN- मनोज शुक्ला 

धरसीवां विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा ने  क्षेत्रवासियों दी करोड़ों की सौगात

No description available.

रायपुर : धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा के द्वारा आज अपने विधानसभा क्षेत्र ग्राम पंचायत माठ-तिल्दाडीह-बिठिया-आसौदा मार्ग चौड़ीकरण मरम्मत और पुल पुलिया निर्माण का लगभग 19 करोड़ 41लाख रुपए के विकास कार्यों का विधिवत पूजा पाठ कर भूमिपूजन किया ।

धरसीवां विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा ने कहा आज का दिन यहां के निवासियों लिए  ऐतिसाहिक दिन है और लगातार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में गांव-गांव तक सड़क संपर्क को मजबूत और आवागमन को सुगम बनाने सड़क और पुलों के कामों में तेजी आई है साथ ही राज्य सरकार द्वारा समाज के सभी वर्गों के विकास के लिए विभिन्न योजनाएं शुरू की गई है। इन विभिन्न योजनाओं से उनकी आर्थिक स्थिति में सुधार हो रहा है। बुनियादी सुविधाओं के साथ ही तेजी से आर्थिक विकास सरकार की प्राथमिकता है और इस दिशा में ठोस कार्य हो रहा है इसी तरह यहां पर रोड बनने से इन ग्राम पंचायतों का बृहद रूप में विकास होगा और आवागमन के लिए ग्राम वासियों को एक अच्छी सौगात मिलेगी।

इस अवसर में धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा के द्वारा यहां पर वरिष्ठ बुजुर्गों का शाल श्रीफल देकर सम्मान किया।

आज इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से अश्वनी वर्मा, महिला कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष सरोजनी वर्मा,ग्राम पंचायत माठ सरपंच सुरेंद्र गेंद्रे,ग्राम पंचायत तिल्दाडीह सरपंच रजनी पारधी, वीरेंद्र वर्मा, कान्ति वर्मा, हरीश वर्मा, शैलेन्द्र पटेल, सुरेन्द्र वर्मा, खूबी डहरिया,सूरज सूर्यवंशी, लोकेश नेताम, मुन्ना पाल, श्रवण पाल, नारद वर्मा, मनसा यादव सहित लोक निर्माण विभाग के समस्त अधिकारी कर्मचारी गण और समस्त ग्रामवासी भारी संख्या में उपस्थित रहे।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email