राजधानी

नव निर्माण अग्रवाल समाज की बैठक संपन्न... सेवा प्रकल्पों पर कार्य करने का हुआ निर्णय

नव निर्माण अग्रवाल समाज की बैठक संपन्न... सेवा प्रकल्पों पर कार्य करने का हुआ निर्णय

अग्रसेन भवन, डायग्नोस्टिक सेंटर, हॉस्पिटल निर्माण सहित सेवा प्रकल्पों पर कार्य करने का निर्णय....

रायपुर  :  नव निर्माण अग्रवाल समाज के फाउंडर्स की बैठक आज सालासार धाम में संपन्न हुई। श्री सुरेश गोयल की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में संस्था के संविधान के निर्माण के साथ पंजीयन कराने का निर्णय लेकर दायित्व दिये गये । बैठक में समाज की जरूरतों के साथ सर्व समाज के लिए भी कार्य करने प्रकल्पों पर चर्चा हुई ।

नव निर्माण अग्रवाल समाज के राम अवतार अग्रवाल ने उक्ताशय का बयान जारी करते हुए बताया कि नाम के अनुरूप संगठन द्वारा शहर के विभिन्न भागों में क्षेत्रीय आवश्यकता के अनुसार श्री अग्रसेन भवन का निर्माण, चिकित्सा के क्षेत्र में सर्वसमाज की सुविधा के लिए सर्वसुविधायुक्त डायग्नोस्टिक सेंटर, मोहल्ला क्लीनिक सहित विभिन्न जन उपयोगी प्रोजेक्ट पर कार्य करने का निर्णय लिया गया । इस हेतु भूमि/भवन चयन का कार्य प्रारंभ कर दिया गया है । 

बैठक में प्रमुख रूप से सर्वश्री सुरेश गोयल, जगदीश प्रसाद अग्रवाल, राम अवतार अग्रवाल कन्हैया अग्रवाल, विजय अग्रवाल, चिमन लाल अग्रवाल, मुरलीधर अग्रवाल, घनश्याम अग्रवाल, कैलाश अग्रवाल, नितेश अग्रवाल, सत्यनारायण मित्तल, रमेश अग्रवाल, अशोक अग्रवाल, सुनील अग्रवाल, विनोद कुमार अग्रवाल, सोमनाथ अग्रवाल, महेश कुमार अग्रवाल, नरसिंग अग्रवाल, राम अवतार गोयनका, विष्णु गोयल सहित सामाजिक गण उपस्थित थे । 
धन्यवाद 
राम अवतार अग्रवाल
9425207607
नव निर्माण अग्रवाल समाज, रायपुर

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email