राजधानी

रोहिंग्या मुसलमानों के संबंध में बृजमोहन पूरी जानकारी से प्रशासन को अवगत कराएं :कन्हैया

रोहिंग्या मुसलमानों के संबंध में बृजमोहन पूरी जानकारी से प्रशासन को अवगत कराएं :कन्हैया

GCN

आधार कार्ड ,राशन कार्ड ,बनने की जानकारी के बावजूद बृजमोहन ने शासन को अवगत क्यों नहीं कराया ?

जिम्मेदार अफसरों के खिलाफ भी हो कार्रवाई

रायपुर : प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री कन्हैया अग्रवाल ने वरिष्ठ विधायक श्री बृजमोहन अग्रवाल द्वारा रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में ढाई हजार रोहिंग्या मुसलमानों को बसाए जाने के कथन को गंभीर बताते हुए कहा कि यदि रोहिंग्या को बसाये जाने की जानकारी बृजमोहन जी को थी तो उन्होंने रोका क्यों नहीं ? सब कुछ जानते हुए रोहिंग्या को बसने देने के लिए विधायक जी ही जिम्मेदार हैं ।

        श्री अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश के गृह मंत्री का दायित्व संभाल चुके बृजमोहन अग्रवाल को मामले की गंभीरता का सर्वाधिक ज्ञान है, उसके बावजूद उनकी जानकारी में सब कुछ होता रहा और वे आंख बंद कर बैठे रहे अब विधानसभा में वक्तव्य देकर सनसनी फैला रहे हैं । यदि रोहिंग्या रायपुर दक्षिण में बसे उनका राशन कार्ड बना आधार कार्ड बना क्षेत्रीय विधायक इस दौरान क्या करते रहे ? उन्होंने सब कुछ जान कर भी इसे रोकने प्रशासन को अवगत क्यों नहीं कराया ? इसकी जानकारी जिम्मेदारों को क्यों नहीं दी ? ढाई हजार रोहिंग्या और बांग्लादेशी मुसलमानों की संपूर्ण जानकारी तत्काल ब्रजमोहन जी प्रशासन को उपलब्ध करावें ...विधायक जी इस अति संवेदनशील मामले में अवैध बसे रोहिंग्या मुसलमानों की जानकारी शासन को अब तक  उपलब्ध नहीं कराई हैं अब बिना देर किए पुलिस अधीक्षक और कलेक्टर को संपूर्ण विवरण उपलब्ध कराएं ।

     रायपुर दक्षिण विधानसभा के छाया विधायक कन्हैया अग्रवाल ने प्रदेश के गृहमंत्री से निवेदन किया कि श्री बृजमोहन अग्रवाल के कथानानुसार रोहिंग्या मुसलमानों को रायपुर दक्षिण में बसाए जाने के संवेदनशील मामले की जांच हेतु तत्काल आदेशित करें ताकि प्रदेश के शांतिपूर्ण वातावरण को कोई नुकसान ना पहुँचा सके ।

   धन्यवाद ।
कन्हैया अग्रवाल
 महामंत्री -  छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email