राजधानी

45 प्लस वाले व्यापारियों और उनके कर्मचारियों के टीकाकरण अभियान को लेकर कल चेम्बर में बैठक, 100 से अधिक व्यापारी संघों के प्रतिनिधिमंडल होंगे शामिल

45 प्लस वाले व्यापारियों और उनके कर्मचारियों के टीकाकरण अभियान को लेकर कल चेम्बर में बैठक, 100 से अधिक व्यापारी संघों के प्रतिनिधिमंडल होंगे शामिल

GCN

रायपुर : छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश अध्यक्ष अमर परवानी, कैट के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष विक्रम सिंहदेव, चेम्बर के महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तम गोलछा ने बताया कि तीसरी लहर के पहले ही व्यापारियों, उनके परिवार और कर्मचारियों को कोविड-19 से सुरक्षित रखने के प्रयास को लेकर कल शुक्रवार को चैंबर ऑफ कॉमर्स भवन में अपराह्न 3.30 बजे बैठक रखी गई है, जिसमें अलग-अलग बाजारों में व्यापारियों के वृहद टीकाकरण अभियान को लेकर रणनीति बनाई जाएगी। टीकाकरण के पहले चरण में 45 प्लस वाले व्यापारियों, उनके परिवार और कर्मचारियों का डेटाबेस तैयार किया जाएगा। इसके लिए सभी व्यापारी संगठनों के पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी जाएगी, वहीं 45 प्लस लोगों की लिस्टिंग के बारे में चर्चा होगी। 

चेम्बर अध्यक्ष श्री अमर परवानी ने बताया कि यह अभियान जिला प्रशासन के सहयोग से चलाया जाएगा। चैंबर ऑफ कॉमर्स और जिला प्रशासन के बीच इस मसले को लेकर कई दिनों से बातचीत जारी है।

श्री पारवानी ने कहा कि चेम्बर की योजना के मुताबिक शहर के प्रमुख बाजारों में व्यापारियों को उनके दुकानों तक पहुंचकर वैक्सीन लगाया जाएगा। इससे पहले मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल और चेम्बर अध्यक्ष अमर परवानी के बीच वीडियो कांफे्रसिंग के दौरान सभी व्यापारियों और उनके कर्मचारियों के वैक्सीनेशन की बात कहीं थी। उन्होंने यह भी कहा कि संगठन की कोशिश है कि टीकाकरण के अभियान में व्यापारी सबसे पहली पंक्ति में शामिल हो सके।  चेम्बर भवन में आयोजित बैठक में प्रतिनिधि मंडल से टीकाकरण अभियान को लेकर सुझाव आमंत्रित किया गया है। 45 वर्ष आयु से अधिक वर्ग के टीकाकरण के बाद 18 वर्ष से अधिक वालों के लिए रणनीति बनाई जाएगी।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email