राजधानी

आगजनी मामले में दोषियों पर हो कठोर कार्रवाई - कन्हैया

आगजनी मामले में दोषियों पर हो कठोर कार्रवाई - कन्हैया

सांठगांठ से नर्सिंग होम एक्ट की धज्जियां उड़ाई गई 

नसबंदी और गर्भाशय कांड वाले प्रलाप ना करें 

रायपुर : सुपर स्पेशलिटी राजधानी हॉस्पिटल में आगजनी की घटना और 6 व्यक्तियों की मौत के 3 दिन बीतने के बावजूद अब तक अस्पताल प्रबंधन / मालिकों का अता पता नहीं मिलने से आरोपियों  को बचाने के प्रयास का संदेह व्याप्त होता है । नर्सिंग होम एक्ट की धज्जियां उड़ाने में सांठगांठ करने वाले अफसर भी जांच के दायरे में आने चाहिए ।

        छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री कन्हैया अग्रवाल ने उक्त आशय का बयान जारी करते हुए कहा कि आगजनी मामले में तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करते हुए अस्पताल प्रबंधन / मालिक के खिलाफ गैर जमानती धाराओं के अंतर्गत प्रकरण पंजीबद्ध करने के साथ ही नर्सिंग होम एक्ट का उल्लंघन कर अनैतिक तरीके से एनओसी देने वाले विभिन्न विभागों के अफसरों को भी जांच के दायरे में शामिल किया जाना चाहिए ।

     सांसद श्री सुनील सोनी एवं विधायक श्री बृजमोहन अग्रवाल द्वारा सरकार को कटघरे में खड़े करने पर कड़ा प्रहार करते हुए कन्हैया अग्रवाल ने कहा कि नसबंदी और गर्भाशय जैसे कांड जिनकी सरकार में हुए उन्हें तो बोलने का अधिकार ही नहीं है । उन्होंने कहा कि आपदा में अवसर तलाशने का आईडिया देने वाले नेता आज कोरोना के मामले को लेकर प्रलाप कर रहे हैं ,जबकि फील्ड में कोरोना मरीजों और परिजनों की सेवा करते भाजपा कहीं दिखाई भी नहीं देती है ।
      धन्यवाद 
        
कन्हैया अग्रवाल 
महामंत्री -- छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email