राजधानी

हस्तशिल्प विकास बोर्ड के अध्यक्ष ने चपका स्थित प्रसिद्ध शिव मंदिर का किया अवलोकन

हस्तशिल्प विकास बोर्ड के अध्यक्ष ने चपका स्थित प्रसिद्ध शिव मंदिर का किया अवलोकन
TNIS
 
बाउण्ड्रीवाल निर्माण, जलकुण्ड का सौंदर्यीकरण, धर्मशाला भवन एवं स्वागत द्वार निर्माण की मिली सौगात
No description available.
 
रायपुर: हस्तशिल्प विकास बार्ड के अध्यक्ष श्री चंदन कश्यप नेे गुुरूवार 21 जनवरी को जगदलपुर के तीर्थ नगरी के रूप मेेें विख्यात बस्तर विकासखंड के ग्राम चपका स्थित शिव मंदिर का अवलोकन किया। इस दौरान उन्होंने भगवान शिव की पूजा-अर्चना कर राज्य की खुशहाली और समृद्धि के लिए प्रार्थना की।
No description available.
 
मंदिर समिति और ग्रामीणों की मांग पर मंदिर परिसर में बाउण्ड्रीवाल निर्माण, जलकुण्डों का सौंदर्यीकरण, धर्मशाला भवन एवं स्वागत द्वार का निर्माण, सामुदायिक शौचालय एवं सीसी रोड़ निर्माण आदि निर्माण कार्यों की सौगात दी गई। इसके अलावा तिरथापारा चपका में पेयजल एवं विद्युत संबंधी समस्या का शीघ्र निराकरण तथा मेला स्थल को विकसित करने हेतु 15 फरवरी तक योजना तैयार करने के निर्देश भी दिए गए। 
 
इस अवसर पर विधायक श्री चंदन कश्यप ने तीर्थ नगरी चपका के महत्व की जानकारी देते हुए इसकी समुचित विकास करने की बात कही। कलेक्टर श्री बंसल ने कहा कि तीर्थ नगरी चपका को पुराने स्वरूप में विकसित करने और इसके समुचित विकास हेतु योजना बना कर कार्य किया जाएगा तथा  चपका में पुराने समय की भांति भव्य मेला के आयोजन हेतु मेला स्थल को विकसित करने की भी बात कही। कलेक्टर श्री बंसल ने मौके पर उपस्थित अधिकारियों को इन सभी कार्यों को निर्धारित समयावधि में पूरा करने के निर्देश दिए। इस दौरान डिप्टी कलेक्टर श्रीमती गीता रायस्त, ग्राम पंचायत चपका के सरपंच श्री जोगीराम और मंदिर समिति के पदाधिकारी सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण जन उपस्थित थे।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email