राजधानी

अर्नब में हिम्मत है तो अपने वाट्सअप चैट सार्वजनिक करें: कोको पाढ़ी

अर्नब में हिम्मत है तो अपने वाट्सअप चैट सार्वजनिक करें: कोको पाढ़ी
GCN
No description available.
रायपुर!: टेलीविजन रेटिंग पाईंट (TRP) से छेड़छाड़ मामले के आरोपी अर्नब गोस्वामी की बार्क के पूर्व डायरेक्टर पार्थो दास गुप्ता के साथ हुए वाट्सअप चैट के लीक होने के बाद चैट में सामने आई बातों को लेकर आम जनमानस में अर्नब के प्रति गहरा रोष व्याप्त है कि कैसे एक न्यूज चैनल देश के 40 जवानों की शहादत की खुशियॉं मना रहा था।
 
अपनी कलई खुलता देख अर्नब गोेस्वामी अब बौखला गये है और अनर्गल बयानबाजी करने लगे हैं, राहुल गांधी जी को चैलेंज करने वाले अर्नब में क्या इतनी हिम्मत है कि वे अपने वाट्सअप चैट सार्वजनिक करेंगे? क्या अर्नब बता सकते है कि कैसे बालाकोट एयर स्ट्राईक की जानकारी उन्हें पहले से थी? क्या अर्नब बतायेंगे की सरकार के बड़े फैसलों की जानकारी उन्हें NM देते थे या AS देते थे? क्या अर्नब बतायेंगे कि AS की मदद से TRAI (टेलिकाम रेगुलटेरी अथॅारटी आफ इंडिया) और NBA (न्यूज़ बा्रॅडकास्ट एसोसियेशन) जैसी स्वायत संस्थाओं की कार्यप्रणाली प्रभावित करना क्या देश से देश की जनता से धोखेबाजी नहीं है? 
 
अर्नब की वाट्सअप चैट साफ और स्पष्ट तौर पर यह बताती है कि कैसे उन्होंने देश को गुमराह करने का प्रयास किया और TRP की भुख में पत्रकारिता के सिद्धांतों को भी तिलांजली दे दी।
 
यदि अर्नब में जरा भी नैतिकता और शर्म बाकी है तो वे अपने गुनाहों का पश्चाताप करें और देश से माफी मांगें अथवा यदि वे स्वयं को बेगुनाह कहते हैं तो अपने वाट्सअप चैट सार्वजनिक करने का साहस दिखायें।
 
 
पुर्णचंद (कोको पाढ़ी) अध्यक्ष छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस
                                                                                                                                                         

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email