राजधानी

जरूरतमंदों के भोजन और राशन की व्यवस्था में जुटे कन्हैया

जरूरतमंदों के भोजन और राशन की व्यवस्था में जुटे कन्हैया

घर घर को सैनिटाइज करना जारी

बैंक और पुलिस थानों को भी किया सैनिटाइज 

रायपुर .  छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री रायपुर दक्षिण के छाया विधायक कन्हैया अग्रवाल ने आज क्षेत्र के अलग-अलग भागों में जरूरतमंदों को राशन/ भोजन उपलब्ध कराने व्यवस्था की । घरों को सैनिटाइज करने के साथ मास्क का वितरण भी किया ।
    युवक कांग्रेस के जिला सचिव राजा भट्टर ने उक्त आशय की जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह क्षेत्र की राशन दुकानों के निरीक्षण के साथ ही श्री अग्रवाल ने महामाया मंदिर वार्ड में बाहर से आकर मजदूरी के लिए रुके परिवारों के भोजन की व्यवस्था के साथ ही चांगोराभाठा के अत्याधिक जरूरतमंदों को राशन किट भी उपलब्ध कराई ।
   श्री अग्रवाल के नेतृत्व में आज पुरानी बस्ती थाने और लिली चौक स्थित बैंक को भी सैनिटाइज किया गया ,इससे पूर्व चांगोरा भाटा ,सुंदर नगर, कुशालपुर, नयापारा ,सत्ती बाजार ,कमासीपारा ,बनियापारा खो खो पारा ,ठाकुरपारा ,सिविल लाइन, कंकालीपारा,वीरभद्र नगर ,भैरव नगर, चौरसिया कॉलोनी, ब्रह्मपुरी, बुढ़ापारा आदि क्षेत्र की सघन बस्तियों और बाजारों में सैनिटाइजर का छिड़काव किया गया है । इस कार्य में प्रमुख रूप से देवेंद्र पवार, नागेंद्र वोरा, बंसी कन्नौजे, संदीप तिवारी, सुनील शिरके, सुरेश जैन ,मोहम्मद सिद्दीक, नोहर साहू ,विक्की महानंद ,कल्याण साहू, मनोहर देवांगन, धवल तिवारी ,मनोज पाल ,जावेद दद्दा ,तापस राय ,कमलेश नाथवाणी ,सतीश ठाकुर सहित साथी गण निरंतर लगे हुए हैं ।
      धन्यवाद  ।
राजा भट्टर 
जिला सचिव युवा कांग्रेस

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email