राजधानी

‘मानव जीवन में इंसानियत का रहना अति आवश्यक है‘‘

‘मानव जीवन में इंसानियत का रहना अति आवश्यक है‘‘

रायपुर : जिस प्रकार मानव जीवन में सांसों की जरूरत है। उसी प्रकार अच्छी सोच, प्रथम सेवा, मानव सेवा करने से व्यक्ति का जीवन बदल देता है। इसी उपदेशों की पूर्ति करने के लिए शहर की जनकल्याणकारी एवं सामजिक संस्था अवाम-ए-हिन्द सोशल वेलफेयर कमेटी भीषण गर्मी, तपिश को देखते हुए इस वर्ष पूर्ण रूप से संस्था को तैयार रखा गया है, जो आम-जनता एवं दूरस्थ मार्गों की ओर सफर करने वाले प्यास से व्याकुल यात्रियों को राहत पहूंचाने के उद्देश्य से निरंतर 01 मई से शहर के विभिन्न स्थानों बस स्टैंड, अस्पताल चौराहे तथा सार्वजनिक स्थानों एवं बाहर रेल्वे परिसर, अंदर प्लेटफार्मों में हर रोज शीतल आर.ओ. जल का वितरण संस्था द्वारा किया जा रहा है। 

संस्थापक द्वारा बताया कि रेल्वे मंडल, रायपुर द्वारा संस्था को 30 जून 2019 तक रेल्वे परिसर, प्लेटफॉर्म में आर.ओ. शीतल जल वितरण करने की अनुमति प्राप्त है एवं भीषण गर्मी, यात्रियों की दिक्कतों को देखते हुए जरूरत पड़ने पर 30 जून पश्चात् भी यह कार्यक्रम जारी रखने के लिए संस्था तैयार है। इसी कड़ी में आज दिनांक 26 जून को संस्था के संस्थापक मो. सज्जाद खान के नेतृत्व में संस्था के सदस्यों ने गर्मी का एहसास करते हुए 2000 लीटर आर.ओ. पानी रेल यात्रियों को पिलाया गया।
 
इस मौके पर संस्था संस्थापक, मो. सज्जाद खान के साथ-साथ डॉ. भीष्म प्रकाश शर्मा, शेख नजीर, अजीज खान, योगेश्वर सिन्हा, बलराम कश्यप एवं संस्था के अन्य लोग उपस्थित थे। उपरोक्त जानकारी संस्थापक, मो. सज्जाद खान ने विज्ञप्ति में दी।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email