रोजगार

स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट विद्यालयों में संविदा भर्ती... मेरिट लिस्ट जारी, पोस्टिंग के लिए काउंसलिंग दो सितंबर को

स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट विद्यालयों में संविदा भर्ती... मेरिट लिस्ट जारी, पोस्टिंग के लिए काउंसलिंग दो सितंबर को

प्रभात महंती 

दस्तावेजों का सत्यापन भी होगा, सुबह 10 बजे से फाफाडीह के शहीद स्मारक अंग्रेजी मीडियम उत्कृष्ठ विद्यालय में होगी काउंसलिंग

रायपुर : रायपुर जिले के  स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट विद्यालयों में खाली शिक्षकों और गैर शिक्षकीय वर्ग के पदों पर संविदा भर्ती के लिए अंतिम मेरिट सूची जारी कर दी गई है।  अभ्यर्थियों की न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता, लिखित परीक्षा और इंटरव्यू में मिले अंको को मिलाकर तैयार यह मेरिट लिस्ट रायपुर जिले की वेबसाइट https://raipur.gov.in पर अपलोड भी कर दी गई है। जिले के स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट विद्यालयों में खाली संविदा पदों पर पदस्थापना के लिए इस मेरिट लिस्ट में शामिल सभी अभ्यर्थियों की काउंसलिंग और दस्तावेजों का सत्यापन दो सितंबर 2022 को होगा। यह काउंसलिंग सुबह 10 बजे से राजधानी के शहीद स्मारक अंग्रेजी माध्यम उत्कृष्ठ विद्यालय फाफाडीह में होगी। इसके लिए संबंधित अभ्यर्थियों को सूचना भी जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय से जारी कर दी गई है।

जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार व्याख्याता हिंदी, अंग्रेजी, संस्कृत, गणित,सामाजिक विज्ञान, जीव विज्ञान, भौतिकी,शिक्षक अंग्रेजी, गणित, विज्ञान,कम्प्यूटर शिक्षक, प्राथमिक शाला प्रधान पाठक, सहायक शिक्षक हिंदी, अंग्रेजी, गणित, विज्ञान, कला, सहायक शिक्षक प्रयोगशाला, ग्रंथपाल,और लेखापाल- कार्यालय सहायक ग्रेड 2 के पदों पर भर्ती के लिए अभ्यर्थी काउंसलिंग में शामिल हो सकते है। काउंसलिंग में अभ्यर्थियों को पद की योग्यता अनुसार अपने शैक्षणिक दस्तावेजों-अंक सूचियों सहित  मूल निवासी प्रमाण पत्र, संस्था में कार्यरत होने पर अनापत्ति प्रमाण पत्र तथा आयु संबंधी दस्तावेज प्रस्तुत करने होंगे। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय रायपुर में संपर्क किया जा सकता है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email