मनोरंजन

Bigg Boss 13 के बाद डिप्रेशन में चली गईं थी हिमांशी खुराना, कहा- बाहर आने में लगे दो साल...

Bigg Boss 13 के बाद डिप्रेशन में चली गईं थी हिमांशी खुराना, कहा- बाहर आने में लगे दो साल...

एजेंसी 

मुंबई : हिमांशी खुराना ने खुलासा किया कि, बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद उन्हें मुश्किल समय का सामना करना पड़ा. हिमांशी ने कहा, "बिग बॉस के बाद मैं सीरियस डिप्रेशन में चली गई, जिसने मेरे हार्ट को प्रभावित करना शुरू कर दिया. किसी भी इवेंट या शूट में जाने से पहले पेनिक अटैक आ जाते थे.''

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना हाल ही में प्रीति सिमोस के लोकप्रिय पंजाबी चैट शो दिल दियां गल्लां में नजर आईं. बातचीत के दौरान हिमांशी ने बिग बॉस 13 के बाद हुई भयानक मानसिक स्वास्थ्य चुनौतियों के बारे में खुलकर बात की. बिग बॉस हाउस, किसी ने सोचा कि यह जीवन बदलने वाला था, लेकिन यह वास्तविकता नहीं थी.अभिनेत्री ने कहा," मैं घर में नकारात्मकता के कारण डिप्रेशन में चली गई. मैंने इतना सहा कि मुझे इससे बाहर आने में लगभग दो साल लग गए."

उन्होंने आगे खुलासा किया कि, बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद उन्हें मुश्किल समय का सामना करना पड़ा. हिमांशी ने कहा, "बिग बॉस के बाद मैं सीरियस डिप्रेशन में चली गई, जिसने मेरे हार्ट को प्रभावित करना शुरू कर दिया. किसी भी इवेंट या शूट में जाने से पहले पेनिक अटैक आ जाते थे.'' उन्होंने यह भी बताया कि अफसाना खान की शादी में डांस के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई और अस्पताल जाना पड़ा. उन्होंने कहा कि उनका सिर्फ एक करीबी दोस्त इसके बारे में जानता है.

सिंगर ने आगे कहा, "रियलिटी शो में काम करना मेरे जीवन का इतना अच्छा अनुभव नहीं था और ये डिप्रेशन का कारण बना." शो की होस्ट सोनम बाजवा ने हिमांशी से अपने कथित बॉयफ्रेंड आसिम रियाज को एक शब्द में समझाने को कहा तो उन्होंने जवाब दिया, 'वह अपने काम के प्रति बहुत समर्पित हैं.'

शो की होस्ट सोनम बाजवा पंजाबी फिल्म और संगीत उद्योग के साथ-साथ पंजाबी लोगों के साथ उनके पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में चर्चा करती हैं. बता दें कि विवादित और लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 13 में हिस्सा लेने के बाद हिमांशी को खासा लोकप्रियता हासिल हुई थी. इस दौरान वो आसिम के साथ अपनी केमिस्ट्री को लेकर सुर्खियों में रही थीं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो हिमांशी खुराना पंजाबी फिल्मों के अलावा कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में वह अपने म्यूजिक एल्बम पिंजरा में असीम रियाज के साथ रैप करती नजर आई थीं, जिसके लिए उन्होंने अपनी आवाज दी थी. इससे पहले वह छल्ला गाने में नजर आई थीं.

 

 

 

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email