मनोरंजन

TMKOC: अटकलों पर लगा विराम, राज आनदकट उर्फ टप्पू ने छोड़ा शो

TMKOC: अटकलों पर लगा विराम, राज आनदकट उर्फ टप्पू ने छोड़ा शो

एजेंसी 

मुंबई : तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का किरदार निभानेवाले राज आनदकट ने शो छोड़ दिया है. 2017 से शो का हिस्सा रहे राज ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि शो से उनका सफर अब खत्म हो गया है. पिछले कुछ दिनों से खबरें थी कि वो शो छोड़ सकते हैं लेकिन यह खबर कंफर्म हो गई है.

यह सभी सवालों पर विराम लगाने का समय है
राज ने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा करते हुए कहा कि यह शो से उनके जाने के बारे में सभी अटकलों पर विराम लगाने के लिए है. उन्होंने लिखा, 'सभी को नमस्कार, यह सभी सवालों और अटकलों पर विराम लगाने का समय है. नीला फिल्म प्रोडक्शंस और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के साथ मेरा जुड़ाव आधिकारिक रूप से खत्म हो गया है. यह सीखने, दोस्त बनाने और मेरे करियर के कुछ बेहतरीन साल बिताने का एक शानदार सफर रहा है.” राज आनदकट ने टीम और अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया.

आप सभी का मनोरंजन करने के लिए वापस आऊंगा
उन्होंने आगे लिखा कि, "मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने इस सफर में मेरा सपोर्ट किया- TMKOC की पूरी टीम, मेरे दोस्त, परिवार और निश्चित रूप से आप सभी. हर कोई जिसने शो में मेरा स्वागत किया और मुझे 'TAPU' के रूप में प्यार किया, मेरे शिल्प के लिए आपके प्यार ने मुझे हमेशा आप में से हर एक को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित किया है. मैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम को शो के भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं. मैं बहुत जल्द आप सभी का मनोरंजन करने के लिए वापस आऊंगा. अपने प्यार और समर्थन की बौछार करते रहें.”

फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स
राज के पोस्ट पर प्रशंसक जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''आपको मिस करेंगे टप्पू. आप जल्दी लौट कर आओ.' एक और यूजर ने लिखा, 'आपके उज्जवल भविष्य की कामनाएं राज.' एक और यूजर ने लिखा, ''हम इसे बहुत पहले से जानते थे और आपने एक शानदार कदम भी उठाया था...वास्तविक होने और हमें सच बताने के लिए धन्यवाद...जल्द ही हम कई लोगों को जाते हुए देखेंगे...लेकिन आपके नए उद्यम में आपके अच्छे और खुशहाल जीवन की कामना करते हैं.. भगवान भला करे...''

सस्पेंस क्रिएट करने में माहिर हूं
गौरतलब है कि भव्य गांधी के शो छोड़ने के बाद राज ने जेठालाल के बेटे टप्पू की भूमिका निभाई. कुछ महीने पहले ऐसी अटकलें थीं कि राज शो छोड़ सकते हैं क्योंकि वह सेट से गायब थे. जब अगस्त में राज से इस बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने पिंकविला से कहा था, “मेरे प्रशंसक, मेरे दर्शक, मेरे शुभचिंतक, वे सभी जानते हैं कि मैं सस्पेंस बनाने में बहुत अच्छा हूं. मैं सस्पेंस क्रिएट करने में माहिर हूं.''

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email