मनोरंजन

महेश बाबू के पिता और दिग्गज अभिनेता कृष्णा का निधन... अस्पताल में ली अंतिम सांस

महेश बाबू के पिता और दिग्गज अभिनेता कृष्णा का निधन... अस्पताल में ली अंतिम सांस

एजेंसी 

हैदराबाद: सुपरस्टार महेश बाबू के पिता एवं दिग्गज तेलुगू अभिनेता कृष्णा का आज सुबह करीब 4 बजे हैदराबाद में निधन हो गया है.  हृदय संबंधी परेशानियों के चलते सोमवार को एक निजी अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था और उनकी हालत नाजुक बताई जा रही थी. अस्पताल के चिकित्सकों के मुताबिक हृदयाघात के बाद कृष्णा (80) को रविवार देर रात करीब 1.15 बजे अस्पताल के आपातकालीन विभाग में लाया गया था. उनको तुरंत सीपीआर (कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन) दिया गया था और इलाज और निगरानी के लिए गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में स्थानांतरित कर दिया गया था. उनका वेंटिलेटर पर इलाज चल रहा था.

कृष्णा का असली नाम घट्टामनेनी शिवराम कृष्णा है और वह तेलुगू फिल्मों के वरिष्ठ अभिनेता थे. कृष्णा ने अपने करियर की शुरुआत 1960 के दशक में की थी और उन्होंने करीब 350 फिल्मों में काम किया है. वह एक सफल निर्देशक और निर्माता भी थे. उन्हें 2009 में पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था. कृष्णा टीडीपी नेता जय गल्ला के ससुर भी थे. वह कांग्रेस में भी शामिल हुए थे और 1980 के दशक में सांसद बने थे. लेकिन पूर्व पीएम राजीव गांधी की मृत्यु के बाद उन्होंने राजनीति छोड़ दी थी.

उनकी पत्नी और महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का इसी साल सितंबर में निधन हो गया था. उनके बड़े बेटे रमेश बाबू का जनवरी में निधन हो गया था. उनकी दूसरी पत्नी रहीं एक्ट्रेस विजया निर्मला का 2019 में निधन हो गया था.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email