मनोरंजन

एकसाथ नजर आएंगे अक्षय कुमार-अरशद वारसी...

एकसाथ नजर आएंगे अक्षय कुमार-अरशद वारसी...

एजेंसी 

मुंबई : कोर्ट ड्रामा फिल्मों की बात करें तो फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' को कोई कैसे भूल सकता है। इस फिल्म को फैंस का खूब प्यार मिला था। फिल्म 'जॉली एलएलबी' में कॉमेडी ड्रामा से अरशद वारसी ने फैंस को खूब एंटरनटेन किया था। जिसके बाद 'जॉली एलएलबी 2' में अक्षय कुमार ने अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया था। अब फैंस को इंतजार है तो 'जॉली एलएलबी 3' का जिसमें वह अरशद वारसी और अक्षय कुमार को जोड़ी को साथ देखना चाहते हैं। अब मेकर्स ने फैंस की इस इच्छा को पूरा करते हुए एक बड़ा फैसला लिया है।

फिर होगा अक्षय कुमार और अरशद वारसी का आमना-सामना जी हां पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, 'जॉली एलएलबी 3' अक्षय कुमार और अरशद वारसी एकसाथ लीड रोल में नजर आ सकते हैं। दावा ये भी किया जा रहा है कि स्डूडियो द्वारा प्रोड्यूस सुभाष कपूर की फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज हो सकती है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मेकर्स इस पर लंबे समय से चर्चा कर रहे हैं। जिस पर दोनों एक्टर्स ने अपनी सहमति दे दी है।

सौरभ शुक्ला की होगी वापसी

आपको बता दें कि, जॉली एलएल बी 3 कोर्ट ड्रामा फिल्म में जज की भूमिका में नजर आए सौरभ शुक्ला ने अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीता था। फिल्म में उनके किरदार को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था। जिसके बाद अब खबर आ रही है कि फिल्म जॉली एलएल बी 3 में वह वापसी कर सकते हैं।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email