मनोरंजन

आजादी का अमृत महोत्सव में रैंप पर दिखा विणा शेन्द्रे का जलवा...

आजादी का अमृत महोत्सव में रैंप पर दिखा विणा शेन्द्रे का जलवा...

नितिन कुमार भांडेकर

शो स्टॉपर ब्यूटी क्वीन वीणा शेंद्रे ने अपनी उपस्थिति से रैंप पर जलवा बिखेरा।

No description available.

रायपुर : आजादी के 75 वें स्वतंत्रता दिवस को हर किसी ने अपने अपने अंदाज में उत्सव के रूप में मनाया है। ऐसे में राजधानी रायपुर की अगर हम बात करें तो हमारा रायपुर मैट्रो सिटीयों से कम तो नहीं है। हम बात कर रहे हैं आजादी के 75 वें वर्ष को अमृत महोत्सव के रूप में मानने की जिसे रायपुर शहर में विभिन्न  तरह के आयोजनों द्वारा मनाया गया।  जो सुबह से लेकर शाम तक राजधानी में उत्सव के रूप में आयोजीत करते हुए मनाया गया । 

 आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर में वहीं सन्ध्या के समय में होटल ग्रैंड इम्पेरिया रायपुर में अनिल ज्योत्सिंघानिया , उज्जवल ज्वैलर्स द्वारा एक भव्य आयोजन  आयोजित करवाया गया। जहां पर श्री नरेश पंजवानी (एपेक्स फार्मा), विक्टर फ्रांसिस द्वारा ब्यूटी पार्टनर , मेकअप मेट्रो एवं टीम, जोरावर फैशन द्वारा बनाए गए विशेष फैशन परिधान की अध्यक्षता में आज़ादी रनवे 2022 में 75 वें स्वतंत्रता दिवस आजादी का अमृत महोत्सव मनाया गया । 

इस अवसर पर फैशन जगत के कई नामचीन चेहरों ने शिरकत की थी। वहीं हमारी प्रदेश की सबसे हॉट ब्यूटीक्विन वीणा शेन्द्रे की उपस्थिति ने उक्त आयोजन पर चार चांद लगा दिया । पूरे समारोह में मिस ब्यूटी क्विन वीणा आकर्षण का केंद्र बनी रहीं। उपस्थित बढ़ी हस्तियों की निगाहें सिर्फ उन पर ही टिकी थी। जहां पर फैंस उनकी सौन्दर्यता की तारीफ करते थक नहीं रहे थे। रैंप पर चलने वाली सेलेब्स में सबसे अनुभवी एवं ब्यूटी क्विन वीना सेंद्रे शाम के शो स्टॉपर के रूप में अपनी उपस्थिति से रैंप पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा।
 

पत्रकारों से वार्तालाप करते हुए उन्होंने कहा ―
 मैं बहुत ही रोमांचित महसूस कर रही हूं , क्योंकि मैं शोस्टॉपर के रूप में इस आजादी रनवे 2022 में , मुझे  शो स्टॉपर बनकर चलने का मौक़ा मिला। इसी कड़ी में मिस शेन्द्रे ने कहा कि मैं अपने दर्शकों से मिले प्यार और तालियों की काफी सराहना करती हूँ। उक्त परिसर में शहर के कई नामचीन बड़ी हस्तियाँ भी उपस्थित हुए हैं। एक तर्ज से पूरा हॉल (कार्यक्रम परिसर) नायकों से भरा था। जहाँ पर आयोजकों, फैशनपरस्तों, मनोरंजन उद्योग के लोगों एवं सम्मानित नागरिकों के द्वारा सम्मानित किया गया।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email