मनोरंजन

रिकॉर्ड तोड़ेगी विश्व की सबसे बड़ी अयोध्या की रामलीला...

रिकॉर्ड तोड़ेगी विश्व की सबसे बड़ी अयोध्या की रामलीला...

अनिल बेदाग़-

 मुंबई : आज मुंबई में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए अयोध्या की रामलीला कमेटी के फाउंडर अध्यक्ष सुभाष मलिक (बॉबी) ने बोला कि मुझे बड़ी खुशी है अयोध्या कि रामलीला सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है। भगवान श्री राम के आशिर्वाद से अयोध्या की रामलीला विश्व की सबसे बड़ी रामलीला है। भगवान श्री राम के भक्तो ने इसे विश्व की सबसे बड़ी रामलीला बनाया है। अयोध्या की रामलीला में सबसे बड़ा सहयोग उत्तर प्रदेश सरकार के माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी के सहयोग से हो पाया है और उनका सहयोग,आशिर्वाद हमारे पर रहता है। अयोध्या की रामलीला इस वर्ष अपने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड देगी।    

      2020 में सोलह करोड़ से ज्यादा भगवान राम भक्तों ने इसे देखा था। 2021 मे बाईस करोड़ से ज्यादा राम भक्तों ने देखा था।इस बार हमे उम्मीद है कि भगवान श्री राम के आशिर्वाद से अयोध्या की रामलीला पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी। इस मौके पर अयोध्या की रामलीला कमेटी के क्रिएटिव डायरेक्टर जनरल सेक्रेटरी शुभम मालिक ने बोला कि अयोध्या कि रामलीला में इस बार 1600 फुट का एल ई डी सेट तैयार हो रहा है और बॉलीवुड की  कई महान हस्तियां अयोध्या की रामलीला में काम कर रही हैं।

      अयोध्या की रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मालिक ने बताया अयोध्या कि रामलीला का अयोजन दिनांक 25 सितंबर से 5अक्टूबर 2022 तक अयोध्या में हर वर्ष कि तरह लाइव देख पाएंगे। इस वर्ष  अयोध्या की रामलीला का तीसरा संस्करण होगा। जिसको लाइव दिखाया जाएगा।  शाम 7 से रात 10  बजे तक  दूरदर्शन पर देख पाएंगे। श्री रवि किशन जी केवट, श्री बिंदुदरसिंह जी हनुमान, श्री गजेंद्र चौहान जी राजा जनक, सुभम मालिक क्रिएटिव डायरेक्टर जनरल सेक्रेटरी, श्री शाहबाज खां जी रावण, श्री राकेश बेदी जी , श्री गुर्फी पटेल जी नारद मुनि, श्री गिरजा शंकर जी दशरथ, कपिल शर्मा शो की बुआ जी उपासना सिंह जी कैकेई,  दीक्षा रैना जी सीता, राहुल बुचड़ राम की भूमिका निभाएंगे। इस मौके पर कमेटी के चेयरमैन राकेश बिंदल,और वॉइस चेयरमैन प्रदीप अग्रवाल, वॉइस चेयरमैन कैप्टन राज माथुर, वॉइस चेयरमैन अनुज अग्रवाल ने कहा कि अयोध्या की रामलीला 25 सितंबर से 5 अक्टूबर तक अयोध्या में होगी। हमारे लिए यह बड़ी खुशी की बात है। भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या में अयोध्या की रामलीला का आयोजन होता है। इस मौके पर अयोध्या की रामलीला का वेबसाइट पर भी उद्घाटन हुआ।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email