मनोरंजन

राहुल गौर ने दी कई कलाकारों को पहचान

राहुल गौर ने दी कई कलाकारों को पहचान

-अनिल बेदाग़-

मुंबई : बॉलीवुड में कास्टिंग डायरेक्टर्स का महत्व भी लगातार बढ़ रहा है। एक हिट फिल्म के लिए शानदार कास्टिंग भी मायने रखती है, जो अपने आप में चैलेंजिंग वर्क है। एक अनुभवी कास्टिंग डायरेक्टर कलाकारों की शानदार टीम तैयार करता है जिससे डायरेक्टर का काम भी आसान हो जाता है।

     राहुल गौर फिल्म और टेलीविजन उद्योग में एक प्रसिद्ध कास्टिंग डायरेक्टर हैं। वह 11 साल से बॉलीवुड में काम कर रहे हैं। उन्होंने कई प्रसिद्ध प्रोडक्शन हाउस के साथ काम किया है और लगभग 30 हिंदी धारावाहिक और कुछ फिल्में कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में की हैं-एंड टीवी पर हप्पू की उलटन पलटन ,स्टार भारत पर एक्सक्यूज मी मैडम, सब टीवी पर जीजा जी छत पर कोई है, कलर्स पर कसम तेरे प्यार की और इश्क का रंग सफेद, जिंदगी चैनल पर ख्वाबों की जमीन पर, जी टीवी पर ये वादा रहा और राजा बेटा, फ़िल्म 9 "ओ" क्लॉक की कास्टिंग भी राहुल ने ही की है।  

         निर्देशक शिव कुमार की वेब ओरिजिनल "महाभोज" राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में प्रशंसा हासिल कर रही है। अब तक इसने कुलालमपुर में नामांकन सहित दुनिया भर में 15 पुरस्कार और 21 नामांकन जीते हैं। राहुल बग्गा स्टारर वेब फिल्म केकॉन्टेंट फैक्टरी की नाज़िया सईद द्वारा निर्मित है, जो हिंदू धर्म में मृत्यु पर्व संस्कृति की महिमा और इसके आसपास के लोगों की अंधविश्वासी मान्यताओं के बारे में बात करती है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email