मनोरंजन

आमिर और राजकुमार राव ने किया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

आमिर और राजकुमार राव ने किया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

-अनिल बेदाग़-

मुंबई : समय के साथ, बी 'टाउन के अभिनेताओं ने दर्शकों को चौंका दिया है और साथ ही साथ अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से प्रभावित किया है। किसी भी किरदार में ढलने के लिए कई अभिनेताओं ने अपनी पूरी काया बदलने की कोशिश की है। 

    आमिर खान और राजकुमार राव दो ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपने अभिनय कौशल के साथ-साथ समय-समय पर अपनी शारीरिक सहनशक्ति की सूक्ष्मता भी साबित की है। किरदार को ठीक करने के लिए अपना सब कुछ देने के लिए तैयार, दोनों सितारे स्क्रीन पर प्रामाणिक दिखने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। 

    हाल ही में, पावरहाउस परफ़ॉर्मर राजकुमार राव ने अपनी अगली फिल्म 'बधाई दो' के लिए सभी को अचंभित करके छोड़ने वाले अपने ट्रांसफॉर्मेशन को साझा करने के लिए सुर्खियां बटोरीं। तस्वीर में अभिनेता को अपनी तराशी हुई मांसपेशियों को दिखाते हुए देखा गया था। अपने अगले कॉमेडी-ड्रामा की तैयारी करते हुए, राजकुमार ने अपनी हॉट बॉडी पर कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। 

    यह पहली बार नहीं है जब अभिनेता ने अपने उल्लेखनीय ट्रांसफॉर्मेशन से सभी के सिर को हिला कर रख दिया हो । एक अपार्टमेंट में बंद एक असहाय निवासी की तरह दिखने के लिए राजकुमार ने अपनी फिल्म 'ट्रैप्ड' के लिए कई किलो वजन कम करने के लिए खुद को भूखा रखा था। बाद में, अभिनेता ने अपने शो 'बोस' के लिए वजन बढ़ा करके फिर से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था। 

     दूसरी ओर, आमिर खान ने विभिन्न भूमिकाओं के लिए अपने बॉडी को बार-बार ट्रांसफार्म की क्षमता के लिए उन्हें इतनी बड़ी संख्या में प्रशंसक और सम्मान अर्जित हुआ है। 

शानदार बॉडी वाला उनका पहला शॉट 2008 में फिल्म गजनी में दिखाई दिया था। मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर ने '3 इडियट्स' के लिए काफी वजन घटाया था। एक कॉलेज छात्र की भूमिका निभाते हुए, अभिनेता ने अपनी काया और अपने समग्र व्यक्तित्व पर भी कड़ी मेहनत की थी। 

    इसी तरह के समर्पण और दृढ़ता का प्रदर्शन करते हुए अभिनेता फ़िल्म दंगल में अपनी भूमिका के लिए एक भारीभरकम आदमी में बदल गए थे। जहां प्रशंसक आमिर के चार्म को 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ फिर से पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं राजकुमार राव की अगली फ़िल्म 'बधाई दो' को लेकर काफी चर्चा है, क्योंकि उन्होंने एक साल के भीतर चार बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email