मनोरंजन

अक्षय कुमार ने सुनील शेट्टी के बेटे अहान की डेब्यू फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया

अक्षय कुमार ने सुनील शेट्टी के बेटे अहान की डेब्यू फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया

एजेंसी 

मुंबई : बॉलीवुड के खिलाड़ी Akshay Kumar ने आज सुनील शेट्टी के साथ अपनी दोस्ती निभाई है. अक्षय ने सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की डेब्यू फिल्म तड़प (Tadap) का पोस्टर लॉन्च किया है. इस फिल्म में अहान के साथ अभिनेत्री तारा सुतारिया नज़र आएंगी.

अक्षय कुमार ने ये पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, ''अहान ये तुम्हारे लिए बड़ा दिन है. मुझे याद है कि मैंने तुम्हारे पापा सुनील शेट्टी की पहली फिल्म बलवान का पोस्टर देखा था और आज मैं तुम्हारा पोस्टर शेयर कर रहा हूं. मुझे ये पोस्टर शेयर करते हुए बहुत खुशी हो रही है.''

आपको बता दें कि इस फिल्म को साजिद नाडियावाल प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके डायरेक्टर मिलन लुथारिया हैं. नाम से ही जाहिर है. ये एक लव स्टोरी है जो इसी साल 21 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

फिल्म के पोस्टर में तारा और अहान दिखाई दे रहे हैं. दोनों एक दूसरे को हग कर रहे हैं. जो पोस्टर अक्षय ने शेयर किया है उसमें अहान शेट्टी का चेहरा नज़र नहीं आ रहा है. प्रोडक्शन हाउस ने भी एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें अहान का इंटेंस लुक दिख रहा है. वो बाइक पर लेटे हुए हैं और सिगरेट पी रहे हैं.

फिल्म के बारे में बता दें कि यह साल 2018 की हिट तेलुगू फिल्म 'आरएक्स 100' की हिंदी रीमेक है.  'आरएक्स 100' के तेलुगू संस्करण में कार्तिकेय गुम्माकोंडा और पायल राजपूत ने काम किया था.

फिल्म की शूटिंग 2019 में हुई थी. उस दौरान मिलन लुथारिया ने तारा और अहान की जोड़ी के बारे में कहा था, ''तारा बहुत क्षमतावान ऐक्ट्रेस हैं. मुझे लगता है कि तारा और अहान की जोड़ी काफी रोमांटिक और दिलचस्प रहेगी.''

अहान के पापा सुनील शेट्टी का कहना है कि उनका बेटे अगर अच्छा काम करेगा तो जरुरी ही सफल रहेगा. कुछ समय पहले उन्होंने कहा, ''वह मुझसे बहुत बेहतर है. इसलिए मैं तुलना से चिंतित नहीं हूं. अगर दर्शक उसे स्वीकार करते हैं, किस्मत उसके साथ है और अगर वह अच्छा काम करता है तो वह सफल जरूर होगा." सुनील ने ये भी कहा, "जब आप बच्चों को समझाते हैं, वे आपको नहीं सुनते हैं लेकिन वे आपको हमेशा देखते हैं. मुझे लगता है उन्होंने मुझे जिंदगी भर देखा है. मेरे घर में लोग सुबह पांच बजे जागते हैं और 10 बजे तक सभी लोग सोने की तैयारी करने लगते हैं. अब यह उनके डीएनए में है."

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email