मनोरंजन

बिग बॉस से निकलते ही अस्पताल पहुंची राखी, शो में मिली रकम से करा रहीं हैं मां इलाज, सलमान खान ने भी की मदद

बिग बॉस से निकलते ही अस्पताल पहुंची राखी, शो में मिली रकम से करा रहीं हैं मां इलाज, सलमान खान ने भी की मदद

एजेंसी 

मुंबई : राखी सावंत अपने बड़बोलेपन और मस्त मिजाज़ के कारण टेलीविज़न पर सुर्खियों में बनी रहतीं हैं। बात चाहे उनके ड्रेसिंग स्टाइल की हो या बिना सिर पैर के दिए गए स्टेटमेंट्स की! वो लोगों का ध्यान अपनी ओर किसी न किसी तरह खींच ही लेती बिग बॉस सीजन 14 की टीआरपी को खाई में से निकलने का काम भी राखी ने अपने अंदाज़ में किया। वो शो में बने रहने के लिए कई हथकंडे अपनाती रहीं। यूं कह लें कि बिग बॉस के घर में एंटरटेनमेंट का पूरा जिम्मा राखी के ही सर मड़ दिया गया था।

बिग बॉस से निकलते ही अस्पताल पहुंची राखी

शो खत्म होने के बाद ड्रामा क्वीन राखी सावंत का ये फनी व्यवहार बिल्कुल बदल गया। जहां एक ओर सभी कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद अपनी आजादी का जश्न मना रहें थे। वहीं दूसरी ओर राखी अपनी मां जया सावंत (Jaya Sawant) के साथ हॉस्पिटल में दिखीं।

इस तरह बीबी हाउस में पहुंची राखी

दरअसल राखी सावंत की मां जया सावंत का कईं महीनों से कैंसर का इलाज चल रहा था। राखी के मुताबिक हॉस्पिटल का खर्च उठाना भारी पड़ रहा था। उनका बैंक बैलेंस खत्म होने की कगार पर था। ऐसे में उन्हें ‘बिग बॉस’ ऑफर हुआ। राखी के मुताबिक़ वो शो में सिर्फ इसलिए ही गईं, ताकि शो से मिलने वाले पैसों से वो अपनी मां का इलाज़ करा सकें। बीच शो में जब शो के प्रतियोगियों की उनके घरवालों से वीडियो कॉल के ज़रिए बात करवाई गई। तब राखी की मां को हॉस्पिटल के बेड पर लेटा हुआ देख कर सब बड़े ही अचंभित हुए थे।

सलमान खान से लगाई थी मदद की गुहार

बता दें कि रखी सावंत ने बिग बॉस का ऑफर एक्सेप्ट करते हुए 14 लाख का बैग लेकर शो क्विट कर दिया था। आगे न बढ़ने की वजह यही थी अगर वो दूसरे या तीसरे स्थान पर रहतीं तो उन्हें कैश नहीं मिलते। बैग में मिलें पैसों से राखी अपनी मां के बेहतर इलाज के लिए निकाल पड़ी। राखी ने सलमान खान से भी मदद की गुजर लगाई थी। जिसके बदले में उन्होंने मदद भी की। हाल ही में रखी और उनकी मां जया ने इंस्टाग्राम पर विडियो पोस्ट कर शुक्रिया बोला है।

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email