मनोरंजन

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका ने शुरू की शूटिंग

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका ने शुरू की शूटिंग

एजेंसी 

मुंबई : टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सबसे पसंदीदा किरदार नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक ने सेट पर वापसी कर ली है। बता दें कि एक्टर पहले लॉकडाउन और फिर सर्जरी के कारण शो से दूर थे। 9 महीने बाद उन्होंने सेट पर वापसी की है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नट्टू काका ने बताया कि उन्हें सेट पर वापस देखकर दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल कितने एक्साइटेड हो गए थे और खुशी से फूले नहीं समा रहे थे। 

ईटाइम्स संग बातचीत में घनश्याम नायक कहते हैं, “मेरा स्वास्थ्य अब पूरी तरह से ठीक है। मैंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग शुरू कर दी है। मैंने 16 मार्च को शो का आखिरी एपिसोड शूट किया था, तबसे मैं 16 दिसंबर को वापस आया हूं। पूरे 9 महीने बीतने के बाद। मेरा ट्रैक वापस आ चुका है और एपिसोड एक या दो दिन में टेलिकास्ट किया जाएगा।”

नट्टू काका आगे कहते हैं कि लॉकडाउन के बाद सरकार ने जो नियम बनाए थे, उसमें 60 साल और इससे ऊपर उम्र वाले लोगों को सेट पर आने की अनूमति नहीं दी थी। इसके बाद मेरा एक मेजर ऑपरेशन हुआ। सर्जरी सक्सेसफुल रही और मैं अब पूरी तरह से ठीक हूं।

बता दें कि नट्टू काका की आखिरी इच्छा है कि वह आखिरी सांस तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग करते रहें। तारक के सेट पर ही वह आखिरी सांस लेना चाहते हैं। वह भी मेकअप के साथ। 

दिलीप जोशी के रिएक्शन पर बात करते हुए नट्टू काका कहते हैं कि वह सेट पर मुझे देखकर बहुत खुश हुए थे। दिलीप कहते हैं कि नट्टू काका शो की जान है और उनकी वापसी से खुशी हो रही है। पूरी यूनिट बहुत खुश है और मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं। नट्टू काका कहते हैं कि जब भी मैं किसी मंदिर या दुकान पर जाता था तो फैन्स मेरी वापसी को लेकर सवाल करते थे। खुश हूं कि मैंने वापसी की। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email