मनोरंजन

कंगना ने उर्मिला मातोंडकर को कहा सॉफ्ट पोर्न स्टार, मचा हड़कंप

कंगना ने उर्मिला मातोंडकर को कहा सॉफ्ट पोर्न स्टार, मचा हड़कंप

मुंबई : बॉलीवुड और कंगना रनौत के रिश्ते कुछ समय से अच्छे नहीं चल रहे हैं. सुशांत मामले में कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री के माफिया को अपना निशाना बनाया था. इसके बाद वे महाराष्ट्र सरकार से टकरा गईं. अब वे उर्मिला मातोंडकर को खरी-खरी सुनाने में लगी हुई हैं. हद तो तब हो गई जब कंगना ने उर्मिला को अपने टीवी इंटरव्यू में सॉफ्ट पोर्न स्टार बता दिया. 

अपने टीवी इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि उर्मिला मातोंडकर को उनकी एक्टिंग के लिए नहीं जाना जाता था. उन्होंने कहा, 'उर्मिला भी एक सॉफ्ट पोर्न स्टार है. मैं जानती हूं ये बहुत बेबाक बात है. लेकिन उन्हें उनकी एक्टिंग के लिए बिल्कुल नहीं जाना जाता. तो किस लिए वो जानी जाती हैं? सॉफ्ट पोर्न करने के लिए. अगर उन्हें टिकट मिल सकता है तो मुझे क्यों नहीं? 

कंगना ने इसी से मिलता-जुलता ट्वीट भी किया, जिसके बाद बॉलीवुड ने उर्मिला मातोंडकर को सपोर्ट करना शुरू कर दिया. स्वरा भास्कर, अनुभव सिन्हा सहित तमाम स्टार्स उर्मिला के सपोर्ट में आए, स्वरा ने लिखा, 'प्रिय उर्मिला जी, फिल्म मासूम, चमत्कार, रंगीला, जुदाई, दौड़, सत्या, भूत, कौन, जंगल, प्यार तूने क्या किया, तहजीब, पिंजर, एक हसीना थी में आपकी बेहतरीन परफॉरमेंस को याद कर रही हूं. आपकी एक्टिंग और डांसिंग स्किल्स ने सभी को अपना कायल बनाया था. लव यू.

वहीं अनुभव सिन्हा ने लिखा, 'मन किया कि सबसे खूबसूरत, एलिगेंट, एक्सप्रेसिव एक्ट्रेस को प्यार भेजूं. @UrmilaMatondkar.' साथ ही सुजैन खान की बहन फराह खान अली ने भी उर्मिला के सपोर्ट में ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, 'क्लास अभी भी गुस्सा होकर बातें नहीं बनाती. वो शाइन करती है. @UrmilaMatondkar #JayaBachchan @ReallySwara @taapsee @SonuSood @dreamgirlhema आप सबसे ब्राइट शाइन करो.' यहां तक कि टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी कंगना की बात को गलत बताया है. 

उर्मिला का कंगना रनौत से सवाल 

आजतक से बातचीत में उर्मिला ने कंगना रनौत से आग्रह किया था कि वो बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन बड़े नामों का खुलासा कर ही दें जिन्हें वो बॉलीवुड के ड्रग माफिया के गैंग का हिस्सा बताती हैं. साथ ही उन्होंने सवाल उठाये थे कि कंगना कब तक विक्टिम कार्ड खेलती रहेंगी. उर्मिला ने ये भी कहा था कि वे कंगना को अच्छा एक्टर मानती हैं, जिसने अपने बढ़िया काम से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. साथ ही उन्होंने कहा था कि उन्हें ये समझ नहीं आता कि कंगना को इंडस्ट्री के हर एक इंसान से दिक्कत कैसे हो सकती है.  

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email