मनोरंजन

कंगना रनौत को वाई कैटेगरी की सुरक्षा

कंगना रनौत को वाई  कैटेगरी की सुरक्षा

मीडिया रिपोर्ट

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को गृह मंत्रालय ने वाई श्रेणी की सुरक्षा दी है. दरअसल, कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग तेज हो गई थी. संजय राउत ने कंगना को मुंबई न आने की नसीहत दी थी. इस पर कंगना रनौत ने मुंबई आने का चैंलेंज किया था. इसके बाद कंगना को वाई कैटेगरी की सुरक्षा देने का फैसला लिया गया. कंगना ने ट्वीट कर गृहमंत्री अमित शाह का आभार जताया है. 

केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने के बाद अब उनकी सुरक्षा में 11 जवान तैनात रहेंगे. इसमें एक या दो कमांडो और बाकी पुलिसकर्मी होंगे. सूत्रों का कहना है कि कुछ देर में इसका नोटिफिकेशन थोड़ी देर में जारी हो सकता है. सूत्रों का कहना है कि 9 सितंबर को जब कंगना मुंबई पहुंचेंगी, उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा मिल जाएगी.

दरअसल कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. संजय राउत ने कंगना को सलाह दी थी कि वह मुंबई न आएं. इस पर कंगना ने मुंबई आने का चैंलेंज किया था. इसके बाद कंगना ने एक वीडियो शेयर कर कह था कि वह 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं. उन्होंने कहा कि संजय राउत का मतलब महाराष्ट्र नहीं है

.वीडियो में उन्होंने यह भी कहा कि उस समय को भी याद कर लिया जाए जब आमिर खान और नसीरुद्दीन शाह ने कहा था कि देश में रहने से डर लगता है. उन बयानों को याद करते हुए कंगना कहती हैं- जब आमिर खान और नसीरुद्दीन शाह ने देश के खिलाफ कहा था, तब तो किसी ने उन्हें गाली नहीं दी थी. फिर जब मैंने अपनी अभिव्यक्ति की आजादी का पालन किया तो मुझे गाली क्यों दी गई.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email