मनोरंजन

जानी-मानी अभिनेत्री कुमकुम का लम्बी बीमारी के बाद 86 साल की उम्र में निधन

जानी-मानी अभिनेत्री कुमकुम का लम्बी बीमारी के बाद 86 साल की उम्र में निधन

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कुमकुम (Kumkum) का निधन हो गया है. वह 86 साल की थीं. इस खबर के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर है. बताया जा रहा है कि वो लंबे समय से बीमार थीं. उनके निधन पर मशहूर एक्टर जगदीप के बेटे नावेद जाफरी ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है: "हमनें एक और रत्न खो दिया. मैं बचपन से इन्हें जानता था. वह हमारे लिए परिवार थीं. एक अच्छी इंसान. भगवान आपकी आत्मा को शांति दें, कुमकुम आंटी."

बॉलीवुड डायरेक्टर अनिल शर्मा ने भी उनके निधन पर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा: "कल की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री.. जिन्होंने कई सुपर हिट फिल्में कीं, जिन्होंने बेहतरीन गाने दिए .. आज उनका निधन हो गया .. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे, मेरी हार्दिक संवेदना. उनके परिवार के लिए प्रार्थना करें."

कुमकुम (Kumkum) ने अपने बॉलीवुड करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. उन्हें मिस्टर एक्स इन बॉम्बे (1964), मदर इंडिया (1957), सन ऑफ इंडिया (1962), कोहिनूर (1960), उजाला, नया दौर, श्रीमान फंटूश, एक सपेरा एक लुटेरा में शानदार अभिनय के लिए याद किया जाता है.

कुमकुम (Kumkum) ने अपने दौर के कई स्टार्स के संग काम कर चुकी थीं, जिनमें किशोर कुमार और गुरु दत्त का भी नाम शामिल है. कुमकुम ने पहली भोजपुरी फिल्म 'गंगा मैया तोहे पियारी चढ़ाईबो' (1963) में शानदार अभिनय किया था.

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email