मनोरंजन

अमजद खान के भाई इम्तियाज खान का निधन

अमजद खान के भाई इम्तियाज खान का निधन

एजेंसी 

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अमजद खान (Amjad Khan) के भाई और मशहूर एक्टर इम्तियाज खान (Imtiaz Khan) का निधन हो गया है. इम्तियाज खान मशहूर टीवी एक्ट्रेस कृतिका देसाई (Krutika Desai) के पति थे. इम्तियाज खान का निधन 15 मार्च को हुआ. बॉलीवुड सितारे इम्तियाज अली के निधन पर शोक जता रहे हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर अपनी श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी ने इम्तियाज खान को लेकर एक ट्वीट किया है और उनके भाई अमजद खान के साथ उनकी एक फोटो भी पोस्ट की है. जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा है, 'सीनियर एक्टर इम्तियाज खान का निधन. उनके साथ गैंग में काम किया था. शानदार एक्टर और एक बेहतरीन इंसान. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे भाई.'

यही नहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस अंजू महेंद्रू ने भी इम्तियाज खान (Imtiaz Khan) के निधन पर उन्हें इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये याद किया है. अंजू महेंद्रू ने एक फोटो पोस्ट की है जिसमें अमजद खान (Amjad Khan) और इम्तियाज खान दोनों ही नजर आ रहे हैं. अंजू महेंद्रू ने लिखा है, 'एक समय की बात है!!! मेरे दोस्त इम्तियाज खान भगवान आपकी आत्मा को शांति दे.' इस तरह से बॉलीवुड सितारे उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. 

इम्तियाज खान (Imtiaz Khan) एक्टर और डायरेक्टर दोनों थे. इम्तियाज खान 'हलचल', 'प्यारा दोस्त', 'नूर जहां' और 'गैंग' जैसी फिल्मों में नजर आए थे. जबकि उनकी बीवी कृतिका देसाई भी एक मशहूर एक्ट्रेस रही हैं. कृतिका देसाई 'शक्तिः अस्तित्व के एहसास की', 'उतरन' और अपने जमाने के सुपरहिट शो 'सुपरहिट मुकाबला' को भी होस्ट कर चुकी हैं. 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email