मनोरंजन

वेब सीरीज में नजर आएंगे क्रिकेटर युवराज सिंह

वेब सीरीज में नजर आएंगे क्रिकेटर युवराज सिंह

एजेंसी 

मुंबई : क्रिकेट के मैदान पर अपने बल्ले से कहर बरपाने वाले खिलाड़ी युवराज सिंह क्रिकेट से विदा लेने के बाद अब पर्दे पर अपना जौहर दिखाने के लिए तैयार हैं। सिक्सर सिंह के नाम से मशहूर युवराज अपनी पत्नी हेजल कीच और छोटे भाई जोरावर सिंह के साथ एक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। असम फिल्मों के बैनर ड्रीम हाउस प्रोडक्शंस के तले बनने वाली इस वेब सीरीज में युवराज की मां शबनम सिंह भी परियोजना का सहयोग करेंगी।

आयोजित की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद शबनम सिंह ने मीडिया को बताया कि वह वेब सीरीज के साथ जुड़ने पर बेहद गर्वित और उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, 'दुनिया को अब असली युवराज सिंह और जोरावर सिंह देखने को मिलेंगे। इस वेब सीरीज का मुख्य किरदार मेरे छोटे बेटे जोरावर पर केंद्रित है, और एक मां के रूप में मुझे अपने दोनों बेटों और बहु पर गर्व है।'

ड्रीम हाउस प्रोडक्शंस की मालिक नीता शर्मा ने बताया कि अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'बच्चन पांडे' की लेखक टीम का हिस्सा रहे हिंदी सिनेमा के पटकथा लेखक विपिन उनियाल ने इस सीरीज की पटकथा लिखी है। हिंदी सिनेमा के कई और कलाकार भी इस सीरीज का हिस्सा रहेंगे।

प्रोडक्शन हाउस ने बच्चों की प्रतिभा को संवारने के लिए गुवाहाटी में टी-सीरीज स्टेजवर्क अकादमी (टीएसए) का भी शुभारम्भ किया है, जिसमें पूरे पूर्वोत्तर क्षेत्र के छात्रों को प्रोडक्शन हाउस की सभी आगामी परियोजनाओं में संलग्न होने का अवसर मिलेगा।

नीता ने कहा, 'पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह और उनके भाई जोरावर सिंह को साथ लेकर वेब सीरीज को बनाना हमारे लिए सम्मान की बात है। हमारा मिशन असम की युवा प्रतिभाओं की पहचान करना, उन्हें तैयार करना और उन्हें एक मंच प्रदान करना है, जो टी सीरीज स्टेजवर्क्स एकेडमी और ड्रीम हाउस प्रोडक्शन के सपने को मजबूती प्रदान करेंगे।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email